कुएं से पानी लाने गया था युवक, अचानक हाे गया ये दर्दनाक हादसा

Wednesday, Jul 29, 2020 - 05:13 PM (IST)

गरली (ब्यूरो): कांगड़ा जिला के तहत आते गांव सेहरी में गत देर सायं कुएं से पानी भरने गए एक युवक की डूबने से मौत गई। मृतक की पहचान अमित कुमार (35) पुत्र दूलो राम के रूप में की गई है। वहीं रक्कड़ पुलिस ने छानबीन करते हुए शव को कब्जे में ले लिया है। बताया जा रहा है कि अमित कुमार गरीब परिवार से संबंधित है और उसके माता-पिता का पहले ही स्वर्गवास हो चुका है। वह पंजाब में पल्लेदारी करता था और कोरोना काल के दौरान मार्च महीने से ही घर पर रह रहा था।

जानकारी के अनुसार अमित कुमार की मौत का पता शाम करीब 6 बजे उस समय चला जब उसका बड़ा भाई मेहनत-मजदूरी करके वापस अपने घर लौटा। घर आने पर उसे अमित कहीं नजर नहीं आया तथा घर में पानी की गागर व रस्स्सी नजर न आई तो वह कुएं के पास पहुंचा। कुएं पर अमित कुमार की चप्पलें व पानी की गागर दिखाई दी, जिस पर उसे शक हुआ। उसने इस बारे ग्रामीणों को सूचना दी।

बुधवार सुबह अग्निशमन केंद्र देहरा से टीम को बुलाकर अमित कुमार का शव कुएं से निकाल लिया गया। डीएसपी ज्वालामुखी तिलक राज व थाना प्रभारी रक्कड़ जीत सिंह ने बताया कि प्राथमिक जांच से उसकी मौत कुएं में पानी भरते समय पैर फिसलने से हुई लगती है लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज करके शव को पोस्टमार्टम के लिए देहरा भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी।

Vijay