जहरीला पदार्थ निगलने से 19 वर्षीय युवक की मौत(video)

Saturday, Jun 29, 2019 - 12:37 PM (IST)

ज्वालामुखी (पंकज): थाना ज्वालाजी के तहत 19 वर्षीय युवक की जहरीला पदार्थ निगलने से मौत होने का मामला सामने आया है। इस संदर्भ में पुलिस ने मामला दर्ज कर युवक के शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए देहरा अस्पताल भेज दिया है। मृतक युवक की पहचान सुमन पुत्र सुभाष निबासी सिहोरपाईं रैंखा के रूप में हुई है। डी.एस.पी. देहरा लालमन शर्मा ने मामले की पुष्टि की है।

मां ने लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया बेटा

बताया जा रहा है कि जब युवक द्वारा ये कदम उठाया गया तो उस समय घर में कोई भी मौजूद नहीं था। जैसे ही युवक की मां घर पहुचीं तो उसने देखा कि बेटा आंगन में उल्टियां कर रहा है। इस दौरान उसकी मां ने आसपास के लोगों की मदद से उसे अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि युवक ने 12वीं कक्षा के बाद स्कूल छोड़ दिया था और घर में ही रहता था। सुमन के पिता का कहना है कि बेटे को किसी भी तरह की कोई परेशानी नही थी। हालांकि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा होगा। बहरहाल पुलिस की इस मामले को लेकर जांच जारी है।

पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर दर्ज किए बयान

ज्वालाजी अस्पताल के बी.एम.ओ. डॉक्टर सतिंदर वर्मा ने कहा कि अस्पताल में युवक द्वारा गलती से जहर निगलने का मामला सामने आया था। इस बारे स्थानीय पुलिस को भी सूचित कर दिया था। युवक की कंडीशन ज्यादा खराब होने के चलते उसने दम तोड़ दिया। इस बीच थाना प्रभारी पुरषोत्तम धीमान के नेतृत्व में ए.एस.आई. बलदेव ने अस्पताल पहुंचकर सभी लोगों के बयान दर्ज किए।

Vijay