पेड़ के सहारे उफनते नाले को पार कर रहा था युवक, अचानक हो गया ये दर्दनाक हादसा (VIDEO)

Monday, Jul 22, 2019 - 12:34 PM (IST)

तीसा: उपमंडल चुराह की मंगली पंचायत में एक युवक अव्यवस्थाओं के चलते जिंदगी से हार गया। शनिवार शाम को मंगली पंचायत का एक युवक उफनते नाले को पुल न होने के कारण पेड़ के सहारे पार कर रहा था। पेड़ पर फिसलन होने के कारण वह नाले में जा गिरा। नाले का बहाव काफी तेज होने के कारण युवक पानी में बह गया, जिस कारण उसकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मंगली पंचायत के जालू गांव का 30 वर्षीय नरैण सिंह पुत्र चेत सिंह किसी कार्य के चलते हेलरा गांव गया हुआ था। शनिवार शाम को वह अपने घर लौट रहा था तो रास्ते में पड़ते खोली नाला में बारिश के चलते जलस्तर काफी बढ़ गया था।

घटनास्थल से करीब 6 किलोमीटर दूर मिला शव

नाले में कोई पुल न होने के कारण ग्रामीण यहां गिरे एक पेड़ के सहारे आर-पार होते हैं। नरैण सिंह भी जब इस पेड़ के सहारे नाला पार करने लगा तो फिसलन होने के कारण उसका पैर फिसल गया, जिससे वह सीधा नाले में जा गिरा। नरैण सिंह के अकेला होने के कारण इस घटना की जानकारी किसी को नहीं मिली। आधी रात बीत जाने के बाद भी जब वह घर नहीं पहुंचा तो घरवालों ने उसकी जानकारी आस-पड़ोस व अपने रिश्तेदारों को दी। रविवार को सभी ग्रामीण व रिश्तेदार नरैण सिंह को ढूंढने निकले तो घटनास्थल से करीब 6 किलोमीटर दूर नाले में युवक का शव दिखाई दिया।

शव निकालने में करनी पड़ी कड़ी मशक्कत

नाले का जलस्तर अधिक होने व नाला आर-पार करने के लिए कोई साधन न होने के कारण ग्रामीणों को शव निकालने में काफी जद्दोजहद करनी पड़ी। वहीं ग्रामीणों ने घटना की जानकारी तीसा पुलिस को भी दी। पुलिस ने मौके पर आकर परिजनों के बयान दर्ज कर शव को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया। वहीं नायब तहसीलदार चुराह सुधीर सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पटवारी व कानूनगो को मौके पर भेजा गया है। प्रशासन द्वारा मृतक के परिजनों की हरसंभव मदद की जाएगी।

Vijay