दर्दनाक हादसा : कार के खाई में गिरने से महिला की मौत-बच्चे सहित 3 घायल

Sunday, May 12, 2019 - 09:34 PM (IST)

घुमारवीं: पुलिस थाना घुमारवीं के तहत आने वाले कस्बा बैहल में एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई तथा 2 लोग व 1 बच्चा घायल हो गए। बताया जा रहा है कि यह हादसा कार चालक की लापरवाही से हुआ। इस मामले की सूचना पुलिस थाना घुमारवीं को बलवीर सिंह पुत्र कृष्ण चंद निवासी तल्याणा ने दी। पुलिस को दिए बयान में बलवीर ने बताया कि वह गांव धाड़त गया हुआ था। वहां से वापस आकर उसने अपना स्कूटर गांव बैहल में खड़ा कर दिया। इस दौरान मझवाड़ की तरफ  से एक मारुति कार आई तथा देखते ही देखते चालक कार से नियंत्रण खो बैठा और कार सीधे ढांक से नीचे लुढ़क गई।

पी.एच.सी. हरलोग में हुई महिला की मौत

शिकायतकर्ता के अनुसार उसने शोर मचाया, जिस पर स्थानीय लोग मौके पर एकत्रित हो गए तथा उनकी सहायता से घायल कार चालक सुरेंद्र कुमार पुत्र रामकृष्ण, जयदेई पत्नी रामकृष्ण, गरजा राम पुत्र रिखिया राम तथा बालक आर्यन पुत्र सुरेंद्र कुमार निवासी गांव लड़ा, डाकघर मझवाड़, तहसील घुमारवीं को कार से बाहर निकाल कर पी.एच.सी. हरलोग लाया गया, जहां पर जयदेई की मौत हो गई जबकि अन्य घायलों को प्रारंभिक उपचार देने के उपरांत क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर रैफर कर दिया गया है।

क्या बोले डी.एस.पी. घुमारवीं

डी.एस.पी. घुमारवीं राजेंद्र कुमार जसवाल ने बताया कि इस हादसे में एक महिला की मौत हुई है। उन्होंने बताया कि कार चालक के खिलाफ  भारतीय दंड संहिता की धारा 304ए, 279 व 337 के तहत आपराधिक मामला दर्ज कर लिया गया है।

Vijay