निजी अस्पताल में प्रसव के दौरान महिला की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

punjabkesari.in Monday, Aug 10, 2020 - 06:52 PM (IST)

कांगड़ा (ब्यूरो): ऑप्रेशन के बाद बिना टांके लगाए महिला को टांडा अस्पताल रैफर करने वाला चर्चित मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब राजा का तालाब स्थित एक निजी अस्पताल में एक महिला की रविवार रात प्रसव के दौरान मौत होने पर परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं। परिजनों के अनुसार 32 वर्षीय महिला रमना कुमारी पत्नी राजकुमार निवासी ज्योर हरनोटा को प्रसव के लिए शनिवार सुबह 8 बजे राजा का तालाब के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया था। 9 अगस्त की रात को महिला ने ऑप्रेशन के बाद बेटी को जन्म दिया। इसके बाद अस्पताल प्रशासन ने लापरवाही कर दी, जिससे महिला की मौत हो गई।

परिजनों के अनुसार इसके बाद अस्पताल प्रशासन ने लापरवाही कर दी, जिससे महिला की मौत हो गई। महिला का पति नालागढ़ में एक प्राइवेट कंपनी में कार्यरत है जबकि महिला का एक लड़का भी है। परिजनों ने महिला की मौत के बाद अस्पताल परिसर में हंगामा करके अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की  तथा एमडी सहित अन्य स्टाफ का घेराव भी किया। गुस्साए परिजनों सहित अन्यों ने उक्त निजी अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

उधर, रैहन चौकी प्रभारी सब इंस्पैक्टर हंसराज ने बताया कि पुलिस ने मौके पर जाकर मृतका के परिजनों को मामले में कार्रवाई का भरोसा दिलाया है तथा महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही इस विषय में कुछ कहा जा सकता है। वहीं ऑप्रेशन करने वाले डॉक्टर का कहना है कि ऑप्रेशन के बाद महिला की हालत स्थिर थी। बीती रात को अचानक तबीयत खराब होने से शायद महिला की मौत हुई हो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News