पशुशाला में घास काटने गई महिला के साथ हादसा, ऐसे मिली दर्दनाक मौत

Wednesday, Jul 10, 2019 - 07:52 PM (IST)

बिलासपुर: बरमाणा थाना के तहत धारटटोह में करंट लगने से एक महिला की मौत हो गई। मामले की सूचना के बाद बरमाणा थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया। पुलिस ने क्षेत्रीय अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों के हवाले कर दिया है। करंट से मौत का शिकार हुई महिला की पहचान निशा देवी (29) पत्नी कुलदीप सांख्यान निवासी धारटटोह, तहसील सदर, जिला बिलासपुर के रूप में हुई है।

बिजली से चलने वाली मशीन से काट रही थी घास

जानकारी के अनुसार निशा देवी बुधवार सुबह घर के पास पशुशाला में बिजली से चलने वाली मशीन से घास काटने के लिए गई थी। इस दौरान उसे करंट लग गया। कुछ देर के बाद परिवार के सदस्यों ने पशुशाला की ओर जाकर देखा तो निशा देवी मशीन के पास गिरी पड़ी थी। परिजनों ने उसे तुरंत क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर पहुंचाया लेकिन वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि निशा देवी करंट से गंभीर रूप से झुलस गई थी।

प्रशासन ने मृतका के परिजनों को दी फौरी राहत राशि

उधर, पुलिस ने सूचना के बाद जांच शुरू कर दी है तथा शव को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया गया है। वहीं पंचायत प्रधान निशा ठाकुर ने बताया कि जिला प्रशासन की ओर से मृतक महिला के परिजनों को 10,000 रुपए की फौरी राहत प्रदान की गई है। डी.एस.पी. मुख्यालय संजय शर्मा ने बताया कि करंट की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई है। पुलिस द्वारा आगामी कार्रवाई की जा रही है।

Vijay