सड़क हादसे में ट्रक चालक की मौत, 2 बाइक सवार घायल

Friday, Jan 29, 2021 - 11:39 PM (IST)

टाहलीवाल (गौतम): टाहलीवाल-संतोषगढ़ मार्ग पर देर शाम हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि एक व्यक्ति बाल-बाल बच गया। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ऊना ले जाया गया है। जानकारी के अनुसार एक ट्रक टाहलीवाल-संतोषगढ़ मार्ग पर जा रहा था और एक बाइक पर सवार तीन व्यक्ति टाहलीवाल की तरफ आ रहे थे। इस दौरान अचानक ट्रक अनियंत्रित होने के कारण बाइक सवार 2 लोग ट्रक की चपेट में आ गए और गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि संतोषगढ़ निवासी ट्रक चालक की मौत हो गई।

ट्रक चालक की पहचान रविंद्र कुमार पुत्र योगराज वार्ड नंबर-1 संतोषगढ़ के रूप में हुई है। बाइक सवार युवकों की पहचान बीनेवाल पंजाब व गोंदपुर बूल्ला निवासी के रूप में हुई है। बाइक सवार टाइल लगाने का काम करते हैं। शुक्रवार देर शाम संतोषगढ़ के एक घर में टाइल का काम करने के बाद अपने घर बीनेवाल को जा रहे थे। ट्रक चालक की मौत कैसे हुई इस बारे पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

कयास लगाए जा रहे हैं कि ट्रक चालक को ट्रक चलाते समय अचानक अटैक आ गया और वह अपना नियंत्रण ट्रक से खो बैठा और ट्रक पेड़ से टकरा गया। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। एसएचओ हरोली मनोज कौंडल ने बताया कि चालक का शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल ऊना भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। मामले में आगामी कार्रवाई जारी है।

Vijay