ऊना-होशियारपुर एनएच पर हादसा, गाड़ी की टक्कर से स्कूटी सवार की मौत

punjabkesari.in Friday, Nov 27, 2020 - 03:48 PM (IST)

हरोली (दत्ता): ऊना-होशियारपुर मुख्य मार्ग पर स्थित गांव ईसपुर में हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की जान चली गई। पुलिस ने शिकायतकर्ता के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार पुलिस को दी गई शिकायत में मंजीत सिंह ने बताया कि शुक्रवार सुबह वह गाड़ी में होशियारपुर से सब्जी लेकर आ रहा था। गाड़ी को जिला होशियारपुर निवासी कश्मीर लाल चला रहा था।

जब वह ईसपुर मोड़ पर पहुंचे तो ऊना की ओर से आ रहे टिप्पर चालक ने अपना वाहन अचानक गगरेट मार्ग की ओर मोड़ दिया। इसके चलते उनकी गाड़ी के चालक ने अपने वाहन को विपरीत दिशा में जाकर निकलने की कोशिश की लेकिन सामने से आ रहे स्कूटी सवार से टक्कर हो गई। इस कारण स्कूटी सवार सड़क पर गिर गया। उन्होंने पीछे आ रहे अन्य वाहन में उस स्कूटी सवार को इलाज के लिए ऊना अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

डीएसपी अनिल कुमार मेहता ने बताया कि शुक्रवार सुबह ईसपुर में हुए सड़क हादसे में गांव खड्ड निवासी स्कूटी सवार की मौत हो गई है, जिसकी शिनाख्त यशपाल (40) पुत्र माडू राम के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News