हाेटल में हादसा : दीवार और छत के बीच गर्दन फंसने से पंजाब पुलिस के कांस्टेबल की दर्दनाक मौत

Sunday, Jul 05, 2020 - 05:51 PM (IST)

डमटाल (ब्यूरो): डमटाल के छन्नी बेली में राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित एक होटल में बीती रात को तेज बारिश की वजह से रुके 2 भाइयों में से एक की दर्दनाक मौत हो गई। मौत दीवार और छत के बीच गर्दन फंस जाने के कारण हुई है जबकि दूसरा भाई बेहोशी की हालत में मिला है। जानकारी के अनुसार बीती रात को छन्नी बेली के एक होटल में 2 सगे भाई पहुंचे जोकि बाइक पर सवार होकर जम्मू जा रहे थे। मौसम खराब होने के कारण दोनों भाई मनप्रीत सिंह (पंजाब पुलिस में कांस्टेबल) और जसप्रीत सिंह (जम्मू में ड्राइवर)  पुत्र सुरजीत सिंह निवासी लबनगड, तहसील समराला, जिला लुधियाना थोड़ी देर के लिए होटल में रुक गए।

जसप्रीत सिंह होटल के बाथरूम में गया लेकिन काफी देर तक बाहर नहीं निकला, जिस पर उसके भाई ने बाथरूम का दरवाजा काफी देर तक खटखटाया। अंदर से कोई हरकत न होती देख उसके साथ वाले बाथरूम में जाकर उसके भाई ने छत और बाथरूम की दीवार के बीच बची थोड़ी सी जगह से दूसरे बाथरूम में देखने की कोशिश की तो मनप्रीत सिंह की गर्दन दीवार और छत के बीच फंस गई। गर्दन लटक जाने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस थाना डमटाल के प्रभारी हरीश गुलेरिया अपनी पुलिस टीम सहित घटनास्थल पर पहुंचे।

पुलिस ने बाथरूम की दीवार तोड़कर कड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला और उसके साथ लगते बाथरूम का दरवाजा तोड़कर उसके भाई जोकि बेहोशी की हालत में था, उसको भी बाथरूम से बाहर निकाला। होश में आने पर उसने बताया कि उसको किसी बीमारी की वजह से दौरा पड़ता है, जिससे वह बेहोश हो जाता है। बाथरूम में जाने के बाद उसे दौरा पड़ गया था। वहीं डीएसपी नूरपुर डॉ. साहिल अरोड़ा ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर अस्पताल भेज दिया है। उन्होंने कहा कि डमटाल पुलिस थाना में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Vijay