घुमारवीं के बाड़ी-मझेडवां में व्यक्ति की मौत, कोविड जांच में निकला पॉजिटिव

Thursday, Apr 01, 2021 - 04:18 PM (IST)

घुमारवीं (कुलवंत): घुमारवीं शहर के समीप बाड़ी-मझेडवां में किराए के मकान में रह रहे अधेड़ व्यक्ति की बुधवार रात को मौत हो गई। पंचायत प्रतिनिधियों व लोगों की मांग पर स्वास्थ्य विभाग ने वीरवार सुबह मृतक का कोरोना टैस्ट किया, जिसमें वह कोरोना पॉजिटिव निकला। प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग की टीम की निगरानी में मृतक का सीर खड्ड के किनारे अंतिम संस्कार किया गया। प्रशासन ने उसके क्वार्टर सहित आसपास ेके इलाके को कंटेनमैंट जोन घोषित कर दिया है।     

जानकारी के मुताबिक पंजाब का रहने वाला सुरेंद्र कुमार अपनी पत्नी के साथ बाड़ी-मझेड़वां में पिछले लगभग 15 वर्षों से किराए के कमरे में रहता था। वह घुमारवीं शहर तथा आसपास के इलाकों में रेहड़ी लगाकर आजीविका कमाता था। बताया जा रहा है कि पिछले करीब एक सप्ताह से वह कुछ अस्वस्थ चल रहा था तथा निजी क्लीनिकों से ही दवाई ले रहा था लेकिन बुधवार रात को उसकी मौत हो गई। लोगों ने पंचायत प्रतिनिधियों को इसकी सूचना दी। पंचायत प्रतिनिधियों व लोगों ने स्वास्थ्य विभाग से इसकी कोरोना जांच करवानी की बात कही, जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मृतक सुरेंद्र कुमार का कोरोना टैस्ट लिया, जिसमें वह पॉजिटिव पाया गया।

उधर, बाड़ी-मझेडवां के प्रधान पंकज चंदेल ने बताया कि सुरेंद्र कुमार की मौत बुधवार रात को हो गई थी। इसकी सूचना उन्हें लोगों ने दी। उसके बाद प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग को इस बारे में सूचित किया। वहीं बीएमओ डॉ. अभिनीत ने बताया कि पंचायत प्रतिनिधियों व लोगों की मांग पर मृतक सुरेंद्र कुमार का कोरोना टैस्ट लिया गया। जिसमें वह पॉजिटिव पाया गया। एसडीएम शशिपाल शर्मा ने बताया कि मृतक का अंतिम संस्कार सीर खड्ड के किनारे कर दिया गया है।

Content Writer

Vijay