सड़क पार कर रहे व्यक्ति को बाइक ने मारी टक्कर, 2 बेटियों से छिना पिता का साया

Wednesday, Apr 18, 2018 - 01:09 AM (IST)

मानपुरा: बद्दी में अज्ञात बाइक की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। पुलिस जानकारी के अनुसार हैल्थ रिएक्टिव उद्योग के सामने सोमवार को करीब 8.45 पर कृष्ण लाल (30) पुत्र स्व. धर्मदास वर्मा निवासी गांव ओगली तहसील सुन्नी जिला शिमला जोकि हाल ही में वार्ड नंबर 5 जुड्डी खुर्द में अपने परिवार के साथ किराए के मकान में रह रहा था, जब वह वहां स्थित हेयर ड्रैसर से कटिंग करवा कर सड़क पार कर रहा था कि तभी एक बाइक सवार उसे टक्कर मारकर मौके पर बाइक छोड़ कर वहां से फरार हो गया। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने उसे बद्दी अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 


सिर पर गहरी चोट लगने के कारण हुई मौत 
बताया जा रहा है कि उक्त व्यक्ति के सिर पर गहरी चोट लगने के कारण उसकी मौत हुई है। वहीं पुलिस ने घटनास्थल पर बाइक बरामद की है लेकिन बाइक किसकी है और कौन चला रहा था, इसका पता नहीं चल पाया है। उधर, एस.पी. बद्दी रानी बिंदू सचदेवा ने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल से एक बाइक (एच.पी.-12ए-8783) बरामद की है। पुलिस ने उक्त बाइक चालक की तलाश शुरू कर दी है, वहीं शव का पोस्टमार्टम कर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। 


दो बेटियों से छिना पिता का साया 
कृष्ण लाल की 2 बेटियां हैं जिनसे अब उनके पिता का साया छिन चुका है। वह अपने परिवार को पालने के लिए दिन-रात मेहनत कर रहा था। सुबह उद्योग में ड्यूटी और रात्रि को किसी अन्य उद्योग में सिक्योरिटी गार्ड का कार्य कर रहा था। हादसे के बाद जहां कृष्ण लाल की 2 मासूम बेटियां अपने पिता को ढूंढ रही हंै, वहीं 2 बहनों और छोटे भाई के साथ परिवार के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। मेहनतकश और निहायत शरीफ  कृष्ण लाल की मौत से जहां ओगली में शोक की लहर दौड़ गई है, वहीं जुड्डी के लोग भी इस हादसे से स्तब्ध हैं।  

Vijay