अज्ञात वाहन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत, सड़क किनारे मिला शव

Sunday, Sep 01, 2019 - 04:46 PM (IST)

ज्वालामुखी (पंकज शर्मा): ज्वालाजी पुलिस ने नादौन रोड ठेहड़ा के समीप एक व्यक्ति का शव बरामद किया है। शव के मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस की प्रथम जांच में सामने आया है कि अज्ञात वाहन की चपेट में आने से उक्त व्यक्ति की मौत हुई है। बहरहाल पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतक की पहचान स्लामदीन उर्फ सलामू (42) पुत्र फतेहदीन गांव अम्ब स्लेतर के रूप में हुई है।

राहगीर ने पुलिस को दी सूचना

जानकारी के अनुसार पुलिस को किसी राहगीर ने सूचना दी कि ठेहड़ा के समीप एक व्यक्ति लहूलुहान होकर गिरा पड़ा है। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी मनोहर चौधरी व हैड कांस्टेबल नरेश सहित अन्य पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे व उन्होंने घटनस्थल का जायजा लिया। डीएसपी तिलक राज भी इस दौरान यहां मौजूद रहे। पुलिस जांच में सामने आया है कि उक्त व्यक्ति आधे दी हट्टी में किसी के साथ रहता था और बीती रात को वह पैदल सड़क की ओर निकला था कि इसी बीच अज्ञात वाहन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई।

भैंसों का व्यापार करता था व्यक्ति

बताया जा रहा है कि मृतक व्यक्ति भैंसों का व्यापार करता था। बहरहाल पुलिस इस मामले की पूरी छानबीन कर रही है। डीएसपी ने कहा कि पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए देहरा भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही व्यक्ति की मौत के सही कारणों का पता चलेगा। पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कारवाई शुरू कर दी है, साथ ही पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है ताकि उक्त वाहन चालक को पकड़ा जा सके।

Vijay