दोस्त के साथ बाइक पर बैठकर घर जा रहा था युवक, रास्ते में अचानक हो गया ये दर्दनाक हादसा

punjabkesari.in Saturday, May 14, 2022 - 09:25 PM (IST)

दौलतपुर चौक (परमार): डंगोह खास गांव में हुई एक सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान पिरथीपुर निवासी प्रवीण कुमार (42) उर्फ वीनू पुत्र विजय सिंह के रूप में की गई है। प्रवीण की मौत से समूचे गांव में शोक की लहर दौड़ गई है। बताया जा रहा है कि प्रवीण कुमार शुक्रवार रात्रि लगभग 10:30 बजे अपने एक साथी सहित बाइक पर बैठकर दौलतपुर चौक से अपने घर की तरफ जा रहा था। बाइक जब डंगोह खास गांव में पहुंची तो उस दौरान बाइक के आगे अचानक बेसहारा बैल आ गया, जिसके चलते बाइक की उसके साथ टक्कर हो गई।

इस दौरान बाइक सवार दोनों व्यक्ति सड़क पर गिए। हादसे में प्रवीण कुमार घायल हो गया, जबकि बाइक चालक को आंशिक चोटें आईं। थोड़ी देर बाद ही प्रवीण कुमार की तबीयत बिगड़ने लगी, जिस पर उसके परिजन उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दौलतपुर चौक ले गए लेकिन उसकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे क्षेत्रीय अस्पताल ऊना रैफर कर दिया लेकिन घावों का ताव न सहते हुए प्रवीण ने ऊना जाते वक्त अम्ब कस्बे में ही दम तोड़ दिया। 

सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया। गांववासियों के मुताबिक हादसे में जान गंवाने वाला प्रवीण कुमार ऑटो रिक्शा चलाकर परिवार का गुजर-बसर करता था। वह अपने पीछे पत्नी व 5 वर्ष का बेटा छोड़ गया है। चौकी प्रभारी एसआई अशोक कुमार ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है और मामले की आगामी छानबीन जारी है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News