तेज रफ्तार कैंटर ने स्कूटी को टक्कर मारी, एक को मिली दर्दनाक मौत

Sunday, Jun 16, 2019 - 09:38 PM (IST)

देहरा (राजीव/विवेक): शनिवार देर शाम पुलिस थाना देहरा के तहत सनोट में देहरा-ज्वालामुखी सड़क मार्ग पर एक पी.बी. नंबर कैंटर ने स्कूटी को टक्कर मार दी। इस टक्कर में स्कूटी सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। जानकारी के अनुसार मिस्त्री का काम करने वाला रैंटा निवासी साहब सिंह (60) एवं मजदूरी करने वाला मदन (52) स्कूटी पर देहरा से धवाला की तरफ  जा रहे थे। इसी दौरान ज्वालामुखी की तरफ  से आ रहे तेज रफ्तार कैंटर ने सनोट के पास मोड़ पर गलत दिशा में जाकर स्कूटी को टक्कर मार दी।

घायल स्कूटी सवार ने टांडा में तोड़ा दम

हादसे के दौरान कैंटर चालक मौके से भाग गया। इस टक्कर में स्कूटी सवार साहब सिंह एवं मदन दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें सिविल अस्पताल देहरा पहुंचाया गया। घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें टांडा मैडीकल कॉलेज रैफ र कर दिया गया, जहां घावों के ताव को न सहते हुए साहब सिंह ने दम तोड़ दिया।

ऊना में पकड़ा फरार कैंटर चालक

थाना प्रभारी देहरा प्यार सिंह ने बताया कि देहरा पुलिस ने कैंटर को ऊना के अम्ब से पकड़ कर चालक सहित कब्जे में ले लिया है। डी.एस.पी. देहरा लालमन शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि कैंटर चालक के विरुद्ध मुकद्दमा दर्ज कर लिया है एवं शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

Vijay