पांवटा साहिब-शिलाई NH पर निजी बस व बाइक में टक्कर, एक की मौ.त

Sunday, Jan 28, 2024 - 10:05 PM (IST)

नाहन (आशु): पांवटा साहिब में शनिवार शाम को एक निजी बस व बाइक की जोरदार टक्कर में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद हायर सैंटर रैफर किया गया है। हादसा पांवटा साहिब-शिलाई नैशनल हाईवे-707 पर गोंदपुर क्षेत्र में सामने आया है। फिलहाल पुलिस हादसे के कारणों की जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार निजी बस पांवटा साहिब से शिलाई की तरफ जा रही थी जबकि बाइक पर सवार 2 युवक शिलाई से पांवटा साहिब की ओर आ रहे थे। इसी बीच गोंदपुर में बस व बाइक की आपस में जोरदार टक्कर हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक पर सवार एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल दूसरे युवक को 108 एम्बुलैंस की सहायता से सिविल अस्पताल पांवटा साहिब पहुंचाया गया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची।

हादसे की पुष्टि पांवटा साहिब पुलिस थाना के एसएचओ अशोक चौहान ने की है। उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान अजय कुमार के तौर पर हुई है जबकि हादसे में नवीन नाम का युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद हायर सैंटर रैफर किया गया है। उन्होंने बताया कि बाइक सवार ये दोनों युवक शिलाई उपमंडल के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि फिलहाल पुलिस हादसे के कारणों की जांच में जुटी हुई है।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

Content Writer

Vijay