बड़ूही में सफेदे के पेड़ से टकराई हरियाणा रोडवेज की बस, कंडक्टर की मौत...5 घायल

Wednesday, May 03, 2023 - 05:02 PM (IST)

बड़ूही (अनिल): ऊना-धर्मशाला मुख्य मार्ग पर बड़ूही में बुधवार को बस दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना बुधवार सुबह 4 बजे हुई जब हरियाणा रोडवेज की बल्लभगढ़ से बैजनाथ जा रही बस अनियंत्रित होकर सफेदे के पेड़ से टकरा गई। इसके बाद अनियंत्रित बस दूसरी दिशा में एक घर में घुस गई, जहां घर के अंदर सो रहे मां-बेटा भी इसकी चपेट में आने से बुरी तरह से घायल हो गए। 

दुर्घटना में ड्राइवर सफेदे के पेड़ से टक्कर के समय बस से गिर गया और उसकी टांगें टूट गईं तो वहीं टकराने के बाद घर में घुसी बस दुर्घटना में बस परिचालक की मौत हो गई। परिचालक को दुर्घटना में सिर और मुंह पर चोटें आई थीं, जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान वीरेंद्र कुमार (40) निवासी महेन्द्रगढ़ हरियाणा के रूप में हुई है जबकि चालक की पहचान भूपिंद्र सिंह निवासी झज्जर हरियाणा के रूप में हुई है। 

इस बस दुर्घटना में बैजनाथ-पपरोला के रहने वाले चंदन चौहान, उनकी पत्नी संगीता व 2 वर्ष की बेटी शमया भी घायल हुई है। वहीं अनियंत्रित बस जिस मकान में घुसी, उस घर में सो रहे मां-बेटा भी इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनको उपचार के लिए ऊना अस्पताल भेजा गया है। घायलों की पहचान नितिन चौधरी पुत्र तिलक राज और रेखा देवी पत्नी तिलक राज के रूप में हुई है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Vijay