कार हादसे में घायल युवक की टांडा अस्पताल में मौत

Thursday, Oct 29, 2020 - 05:03 PM (IST)

तुनुहट्टी (संजय): पठानकोट-चम्बा मार्ग पर तुनुहट्टी के समीप हटली में कार हादसे में घायल हुए 4 युवकों में से एक और युवक की मौत हो गई है। युवक ने टांडा अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। इसके साथ ही हादसे में मरने वालों की संख्या 2 हो गई है। बीते शनिवार को मेल व नैनीखड्ड के 5 युवक मेल की एक बारात में शामिल होकर एक कार में हटली नामक स्थान पर आए थे लेकिन चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया था और कार गहरी खाई में गिर गई थी। इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी।

इसके अलावा 4 घायल युवकों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल हरी गिरी ककीरा ले जाया गया था लेकिन 2 युवकों की हालत ज्यादा नाजुक होने के कारण उन्हें टांडा अस्पताल रैफर किया गया था, यहां इलाज के दौरान इन दोनों युवकों में से एक 18 वर्षीय युवक अभिनंदन की बुधवार रात को मौत हो गई। अभिनंदन की मौत से पूरे मेल गांव में एक बार फिर मातम पसर गया है।

पुलिस चौकी बकलोह का पुलिस दल भी वीरवार सुबह टांडा के लिए रवाना हुआ और अस्पताल में सारी प्रक्रिया को अंजाम देने के उपरांत अभिनंदन के शव को पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया गया। शुक्रवार को अभिनंदन का अंतिम संस्कार किया जाएगा। अभिनंदन अपने पीछे माता-पिता के अलावा एक भाई छोड़ गया है। अभिनंदन के पिता शिक्षक और माता गृहिणी हैं। थाना प्रभारी चुवाड़ी रोहित गुलेरिया ने मामले की पुष्टि की है।

Vijay