हरियाणा में चुनावी ड्यूटी पर गए हिमाचल के होमगार्ड की मौत, बाथरूम में मिला शव(Video)

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2019 - 02:34 PM (IST)

नालागढ़ (आदित्य): हरियाणा विधानसभा चुनाव में हिमाचल के नालागढ़ थाने से गए होमगार्ड की हृदय गति रुकने से मौत हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार हरियाणा के करनाल में चुनावी ड्यूटी पर तैनात नालागढ़ थाने से गए होमगार्ड का शव बाथरूम में संदिग्ध अवस्था में मिला, जिसकी पहचान रामआसरा पुत्र बग्गा राम निवासी नंड गांव  राम शहर के रूप में हुई जोकि नालागढ़ में अपनी सेवाएं दे रहा था।
PunjabKesari, Deadbody Image
जानकारी के अनुसार सुबह वह जब नहाने के लिए बाथरूम में गया था तो काफी समय तक बाथरूम से नहीं लौटा। इस पर रामआसरा के साथ गए जवानों ने जब उसे बाथरूम में जाकर देखा तो वह वहां पर मृत अवस्था में मिला, जिसकी सूचना उन्होंने करनाल पुलिस को दी। करनाल पुलिस ने मौके पर आकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जहां पर प्रारंभिक जांच में होमगार्ड की मौत हृदय गति रुकने के कारण हुई बताई जा रही है।
PunjabKesari, ASPBaddi Image

एएसपी बद्दी एनके शर्मा ने बताया कि करनाल पुलिस द्वारा उन्हें सूचना दी गई कि चुनाव ड्यूटी में तैनात नालागढ़ से गए होमगार्ड की हृदय गति रुकने से मौत हो गई है और जवान के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है, जिसमें प्रारंभिक जांच में मौत का कारण हृदय गति रुकना बताया जा रहा है। जवान के शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया जाएगा और कल जवान का अंतिम संस्कार उसके पैतृक गांव में किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News