अज्ञात वाहन की टक्कर से बुजुर्ग की मौत, पुलिस हादसे की छानबीन में जुटी

Wednesday, Jun 19, 2019 - 07:01 PM (IST)

कुल्लू (दिलीप): कुल्लू जिला के मुख्यालय ढालपुर में स्थित पुस्तकालय के नजदीक अज्ञात वाहन ने एक बुजुर्ग को टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के दौरान मौके पर मौजदू कुछ स्थानीय युवकों ने आनन-फानन में घायल बुजुर्ग को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं हादसे के बाद से वाहन चालक मौके से फरार हो गया है, जिसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है।

सरकारी वाहन के चालक ने नहीं की मदद, 108 एंबुलैंस सेवा भी नहीं आई काम

स्थानीय युवकों नहाल, अजय शर्मा, लक्की ठाकुर व सुरेन्द्र शर्मा ने बताया कि मंगलवार शाम साढ़े 8 बजे के करीब कुल्लू-भुंतर सड़क के किनारे चल रहे बुजुर्ग को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी, जिसके बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया। हादसे के दौरान घटनास्थल पर एक सरकारी वाहन भी वहीं मौजूद था, जिसके चालक से मदद मांगने पर उसने कोई मदद नहीं की। वहीं 108 एंबुलैंस सेवा के लिए भी संपर्क किया गया लेकिन उस ओर से भी कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला, जिस पर उन्होंने घायल को पीठ पर उठाकर अस्पताल पहुंचाया लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवकों का कहना है कि अगर सरकारी वाहन के चालक ने मदद की होती तो घायल बुजुर्ग की जान बचाई जा सकती थी। उन्होंने दुर्घटना कर फरार हुए वाहन चालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

क्या कहती है पुलिस

वहीं एस.एच.ओ. कुल्लू अशोक कुमार ने बताया कि बुजुर्ग के शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। मृतक की पहचान 66 वर्षीय मेहर चंद निवासी बटाहर सैंज के रूप में हुई। उन्होंने बताया कि घटनास्थल की तफ्तीश कर उचित कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Vijay