मंड सनौर में अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराया ट्रैक्टर, चालक की मौके पर मौत

punjabkesari.in Wednesday, Apr 14, 2021 - 07:17 PM (IST)

इंदौरा (अजीज): पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत एक दुर्घटना में 33 वर्षीय ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई। मृतक मंड सनौर का रहने वाला था। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर पर से संतुलन खोने के कारण ट्रैक्टर एक पेड़ से टकरा गया। इस हादसे में चालक को चोटें आईं और सुनसान जगह होने के कारण किसी ने उसे नहीं देखा और वहीं उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची व शव को कब्जे में लेकर साक्ष्य जुटाए।

इस बारे पुलिस थाना प्रभारी इंदौरा सुरेंद्र धीमान ने बताया कि मोनू उर्फ भीमा रात को ट्रैक्टर लेकर आ रहा था कि ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराया। इस दौरान वह ट्रैक्टर के ही पिछले टायर के नीचे आ गया, जिसे सुबह वहां लोगों ने देखा व पुलिस को इस बाबत सूचित किया। पुलिस ने मौ्े पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सिविल अस्पताल नूरपुर भिजवा दिया है तथा आगामी कारवाई अमल में लाई जा रही है।

परिवार का इकलौता सहारा था मोनू

बता दें कि मोनू के पिता उसकी छोटी उम्र में ही इस दुनिया से रुख्सत हो गए थे, ऐसे में अपनी दो बहनों का अकेला भाई व यही इकलौता अपने परिवार का सहारा था। कुछ साल पहले ही उसकी शादी हुई थी। उसकी दो बेटियां भी हैं। जवान बेटे की अकस्मात् मौत जहां मां को बड़ा सदमा दे गई, वहीं पत्नी का सहारा व बेटियों के सिर से भी पिता का साया चले जाने से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News