दर्दनाक हादसा : गंदे पानी के गड्ढे में गिरकर 3 साल के मासूम की मौत

Monday, May 20, 2019 - 06:44 PM (IST)

पांवटा साहिब: उपमंडल पांवटा साहिब के अमरकोट में 3 वर्षीय बच्चे की गंदे पानी के गड्ढे में गिरने से दर्दनाक मौत हो गई। एक सप्ताह पहले ही रोजगार के लिए मृतक बच्चे का परिवार यू.पी. से पांवटा साहिब आया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के रगुनाथपुर में रहने वाला एहसान अपने परिवार सहित रोजगार की तलाश में एक सप्ताह पहले पांवटा साहिब के अमरकोट पंचायत में आया था। इसके बाद उसकी पत्नी समीना एक निजी कंपनी में काम पर लग गई।

गड्ढे में हाथ डाला तो बच्चे का पांव हाथ में लगा

सोमवार को एहसान की पत्नी कंपनी में ड्यूटी पर गई और वह कमरे में ही बच्चों के साथ था। दोपहर को उसने अपने 3 साल के बच्चे को नहलाया और बच्चा कमरे से बाहर निकल गया। कुछ देर बाद जब बच्चा कमरे में नहीं आया तो एहसान उसको देखने कमरे से बाहर आया। पहले तो उसने बच्चे की इधर-उधर तलाश की और जब कुछ पता नहीं चला तो उसने कमरे के पास बने गंदे पानी के गड्ढे में हाथ डालकर देखा तो बच्चे का पांव हाथ में लगा। इसके बाद बच्चे को बाहर निकाल कर सिविल अस्पताल पांवटा साहिब पहुंचाया जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पांवटा साहिब के डी.एस.पी. सोमदत्त ने बताया कि एक बच्चे की पानी में डूबने से मौत हो गई है। पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

बच्चे की मौत की खबर सुनते ही बेहोश होकर फर्श पर गिरा पिता

जब फरमान को उसके पिता अस्पताल ले गए तो जैसे ही अस्पताल में डॉक्टर ने बच्चे को मृत घोषित किया तो बच्चे का पिता बेहोश होकर फर्श पर गिर गया। वहीं दूसरी तरफ  बच्चे की मां समीना का भी बुरा हाल था। इस हादसे से पूरा परिवार सदमे में है।

Vijay