दर्दनाक हादसा : पिकअप से टक्कर के बाद सड़क पर गिरा बाइक चालक, बस ने कुचला

Wednesday, Dec 23, 2020 - 05:36 PM (IST)

अम्ब (अश्विनी): अम्ब-ऊना हाईवे पर कुठेड़ा बेला में हुई सड़क दुर्घटना में एक नौजवान की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलने पर अम्ब पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर को अम्ब-ऊना हाईवे पर कुठेड़ा बेला में पैट्रोल पम्प के नजदीक अम्ब की तरफ आ रही एक पिकअप ट्राला द्वारा अचानक सड़क पर ब्रेक लगाने के चलते पीछे से आ रही एक बाइक टकरा गई।

हादसा इतना भयंकर था कि टक्कर के बाद बाइक चालक दाईं तरफ सड़क पर गिरा और उसी क्षण अम्ब से ऊना की तरफ जा रही एक निजी रूट की बस का टायर उस पर चढ़ गया जबकि बाइक के पीछे सवार युवक बाईं तरफ गिरा और उसे खरोंच तक नहीं आई। सड़क हादसे में गंभीर रूप से जख्मी हुए युवक को सीट कवर बनाने की शॉप करने वाले हनी व अन्यों ने निजी वाहन से सिविल अस्पताल अम्ब पहुंचाया। जहां से डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे क्षेत्रीय अस्पताल ऊना रैफर कर दिया लेकिन उसने उपचार के दौरान कुछ ही समय बाद दम तोड़ दिया।

इस सड़क हादसे में मौत का शिकार हुए युवक की पहचान ऋषभ ठाकुर (23) पुत्र सरजीवन कुमार निवासी चलोला (नारी ) ऊना के रूप में हुई है। ऋषभ दयोली मत्स्य प्रजनन केंद्र में बतौर ऑप्रेटर कार्यरत था। बाइक के पीछे सवार युवक का नाम मुनीष कुमार (बंटी) निवासी चलोला बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि दोनों बाइक पर अम्ब स्थित एक बैंक की ब्रांच में काम हेतु आ रहे थे। वहीं डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडेय ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर सड़क हादसे में शामिल वाहनों को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Vijay