ऊना में 2 सड़क हादसे, बाइक व कार चालक की गई जान

Sunday, Nov 15, 2020 - 05:28 PM (IST)

ऊना (विशाल): थाना ऊना सदर के तहत अलग-अलग जगहों पर हुए 2 सड़क हादसों में 2 लोगों की मौत हो गई है। एक हादसे में ससुराल से अपने परिवार को लेने बाइक पर जा रहे व्यक्ति की हादसे में मौत हो गई। एक अन्य घटना में दिवाली की रात अपने घर लौट रहे व्यक्ति को मौत ने अपने आगोश में ले लिया। पुलिस ने दोनों सड़क हादसों की तफ्तीश करते हुए मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ऊना-अम्ब रोड पर पनोह में कंटेनर और बाइक की टक्कर में एक व्यक्ति की दीपावली की पूर्व संध्या पर मौत हो गई। हादसे में मृतक की पहचान नवल किशोर (39) निवासी त्यूड़ी के रूप में हुई है। वह चंडीगढ़ में प्राइवेट जॉब करता था और दिवाली से एक दिन पहले ही घर लौटा था। दोपहर के समय वह घर आया और उसके बाद अम्ब की ओर बाइक पर अपने ससुराल के लिए निकल पड़ा ताकि वहां से अपने परिवार को वापस घर ला सके लेकिन इसी बीच पनोह में कंटेनर से उसकी बाइक टकरा गई, जिसमें उसकी मौत हो गई।

दूसरे मामले में ऊना-होशियारपुर रोड पर कार दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। हादसे में मृतक की पहचान शिव कुमार पुत्र रमेश चंद निवासी वनगढ़ के रूप में हुई है। वह बढेड़ा में शराब के ठेके पर बतौर सुपरवाइजर काम करता था। दिवाली की पूर्व संध्या पर वह ठेके से अपनी कार में अपने घर के लिए निकला तो उसकी कार स्वां पुल व झलेड़ा के बीच अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। इस हादसे के बाद काफी संख्या में लोग मौके पर जुट गए और शिव कुमार को गाड़ी से बाहर निकाला गया। उसको उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि दोनों हादसों को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और हादसे के कारणों की जांच करते हुए तफ्तीश को आगे बढ़ाया जा रहा है। शवों को पोस्टमार्टम के उपरांत परिजनों को सौंप दिया है।

Vijay