3 सड़क हादसों मां-बेटी सहित 6 की मौत, बाप-बेटी सहित 4 घायल

Sunday, Nov 08, 2020 - 08:39 PM (IST)

सोलन (ब्यूरो): सोलन जिला के अंतर्गत आते अलग-अलग स्थानों पर हुए 3 सड़क हादसों में मां-बेटी सहित 6 लोगों की मौत हो गई जबकि बाप-बेटी सहित 4 लोग घायल हो गए हैं। पहले मामले में बद्दी-बरोटीवाला मार्ग पर झाड़माजरी से कुछ मीटर पहले शाहपुर मार्ग पर एक तेज रफ्तार टैंकर की चपेट में कार के आने से कार चालक समेत 3 की मौत हो गई जबकि 2 बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं। इनमें से एक को पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया है। पुलिस के अनुसार इस हादसे में कार में सवार एक ही परिवार की 2 महिलाओं तृप्ता देवी (48), सीतमों देवी (52) तथा कार चालक महेश कुमार (32) की मौत हो गई जबकि एक अन्य महिला रमेश कौर की हालत नाजुक होने पर उसे पीजीआई रैफर कर दिया गया है। कार में एक 5 साल का बच्चा दिव्यांश था, जिसे भी चोटें आई हैं। घटना के बाद टैंकर चालक मौके से फरार हो गया है। डीएसपी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर टैंकर चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने पर मामला दर्ज कर लिया है।

ट्रक-बाइक की टक्कर में मां-बेटी की मौत, बाप-बेटी घायल

औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन के तहत बद्दी हुई सड़क दुर्घटना में मां-बेटी की गई जबकि बाप-बेटी घायल हो गए। पुलिस ने मामला दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के थाना बद्दी के तहत नालागढ़ रोड़ पर संढोली के पास पुली पर एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे स्पिनिंग मिल में काम करने वाले बिहार के जिला सारन निवासी धमेंद्र सिंह की करीब 20 वर्षीय पत्नी व करीब 1 साल की बेटी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि धमेंद्र व उसकी करीब 4 साल की बेटी घायल हो गई, जिनका अस्पताल में ईलाज चल रहा है।

नवांग्राम में 75 वर्षीय बुजुर्ग की ट्रैक्टर की टक्कर से मौत

तीसरी घटना नालागढ़ में पेश आई है। हरविन्द्र सिंह के बयान पर दर्ज मामले के अनुसार चुहड़ा राम (75) साल पुत्र सन्ता राम गांव नवांग्राम, तहसील नालागढ़ शादी समारोह में शामिल होने के बाद जब पैदल अपने घर जा रहा था तो नवांग्राम की तरफ से तेज रफ्तार में आए ट्रैक्टर ने चुहड़ा राम को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद चुहड़ा राम सड़क पर गिर गया और उसके सिर पर ट्रैक्टर का टायर चढ़ गया, जिससे की उसकी मौके पर ही मौत हो गई। चालक ट्रैक्टर को मौके से भगाकर नवांग्राम की तरफ ले गया है। डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामले दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि बद्दी के तहत संढोली में हुए हादसे में ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है और नवांग्राम वाले हादसे में ट्रैक्टर चालक की तलाश जारी है।

Vijay