मंडी में कोरोना से सेवानिवृत्त HAS अधिकारी सहित 4 लोगों की मौत, 109 नए पॉजिटिव केस

punjabkesari.in Friday, Dec 04, 2020 - 09:09 PM (IST)

मंडी (पुरुषोत्तम): नेरचौक कोविड अस्पताल में कोरोना से सेवानिवृत्त एचएएस अधिकारी सहित 3 लोगों की मौत हो गई जबकि जोगिंद्रनगर उपमंडल के लडभड़ोल क्षेत्र के एक व्यक्ति की होम आइसोलेशन में मौत हुई है। नेरचौक मेडिकल कॉलेज में जिन 3 संक्रमितोंं की मौत हुई है, उनमें बंजार उपमंडल से 4 माह पहले एसडीएम पद से सेवानिवृत्त हुए मंडी जिला के पनारसा के रहने वाले 58 वर्षीय मनी राम भारद्वाज 2 दिसम्बर से उपचाराधीन थे, जिन्हें कुल्लू से रैफर किया गया था। शुक्रवार दोपहर बाद उनकी मौत हो गई। उनकी पत्नी भी मेडिकल कॉलेज में उपचाराधीन है।

बरोट के नजदीक कहोग के रहने वाले 68 वर्षीय व्यक्ति 29 नवम्बर से नेरचौक में उपचाराधीन था, उसकी भी दोपहर बाद मौत हो गई। इसके अलावा जोगिंद्रनगर उपमंडल के लडभड़ोल क्षेत्र का रहने वाला 58 वर्षीय व्यक्ति 2 दिसम्बर को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था और होम आइसोलेट था, देर रात उसकी मौत हो गई, वहीं कुल्लू जिला के मनाली का रहने वाला 64 वर्षीय व्यक्ति पहली दिसम्बर से यहां भर्ती था, उसकी भी देर रात मौत हो गई।

वहीं जिला में एसडीएम सदर निवेदिता नेगी, डीजीआई कार्यालय में तैनात एसओ एचपीएस रामदेव ठाकुर, बिजली बोर्ड करसोग के अधिशासी अभियंता और पुलिस थाना करसोग के 5 जवानों समेत कोरोना संक्रमण के 109 नए मामले आए हैं।  एसडीएम सदर निवेदिता नेगी उनके आवास पर खाना पकाने वाली एक महिला के संपर्क में आने से कोरोना की चपेट में आ गई हैं। उक्त महिला 2 दिन पहले पॉजिटिव पाई गई थी।

इसके अलावा डीआईजी कार्यालय भ्यूली में तैनात डीएसपी रामदेव व एक अन्य पुलिस जवान, महिला पुलिस थाना भ्यूली की एक महिला आरक्षी, पुलिस थाना करसोग के 5 जवान आरटी-पीसीआर व करसोग में तैनात बिजली बोर्ड के अधिशासी अभियंता रैपिड एंटीजन टैस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं एनएचपीसी नगवाईं के 4 कर्मी, नेरचौक मेडिकल कॉलेज का एक चिकित्सक, मंडी शहर के 17, पधर उपमंडल में 17, सरकाघाट के बकारटा में 8 और संधोल के टोर के 3 लोग कोरोना की चपेट में आए हैं। सीएमओ मंडी डॉ. देवेंद्र शर्मा ने कोरोना संक्रमित 4 लोगों की मौत होने की पुष्टि की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News