चिंतपूर्णी व अम्ब में 3 अलग-अलग सड़क हादसों में 2 की माैत, 4 घायल

punjabkesari.in Thursday, Oct 28, 2021 - 05:46 PM (IST)

चिंतपूर्णी/अम्ब (सुनील/अश्विनी): ऊना जिला के अंतर्गत आते चिंतपूर्णी व अम्ब में हुए 3 सड़क हादसों में 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 4 अन्य लोग घायल हुए हैं। जानकारी के अनुसार पहले मामले में चिंतपूर्णी-शीतला रोड पर चम्बी के नजदीक बाइक-बस की टक्कर में युवक की मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान सुरेंद्र कुमार (35) पुत्र अमी चंद निवासी बरेट तहसील अम्ब के रूप में हुई है।बताया जा रहा है कि वीरवार सुबह 10 बजे के करीब युवक अपनी बाइक पर शीतला की तरफ जा रहा था कि तभी चढ़ाई पर युवक की बाइक अनियंत्रित होकर तलवाड़ा से चिंतपूर्णी की तरफ आ रही निजी बस के अगले हिस्से से जा टकराई। इस दौरान युवक की सिर में चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई। बस में बैठी सवारियों व कंडक्टर ने युवक को तुरंत चिंतपूर्णी अस्पताल पहुंचाया जहां डा‍ॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घर का इकलौता चिराग था सुरेंद्र कुमार

घटना की सूचना मिलने के बाद चिंतपूर्णी पुलिस अस्पताल पहुंची और मृतक के परिजनों से संपर्क किया। अस्पताल पहुंचे मृतक के जीजा शुभकरण ने बताया कि युवक घर का इकलौता चिराग था। वह शादीशुदा था और उसकी एक बेटी भी है लेकिन उसकी पत्नी 2 साल पहले उसे छोड़कर बेटी सहित महाराष्ट्र चली गई है। उसकी 3 बहनें हैं। वह घर पर अकेला ही अपनी मां के साथ रहता था और दिहाड़ी लगाने का काम करता था।

बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर गिरी, युवक की मौत

उधर, पुलिस थाना अम्ब के तहत ठठल में हुए 2 सड़क हादसों में एक युवक की मौत हो गई जबकि 4 लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। सूचना मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार बुधवार देर सायं ठठल में बाइक के आगे अचानक पशु आने से चालक नियंत्रण खो बैठा और वह व बाइक पर पीछे बैठा उसका दोस्त वाहन सहित सड़क पर गिर गए। गंभीर रूप से घायलों को सिविल अस्पताल अम्ब लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद डाॅक्टर ने दोनों को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना रैफर कर दिया लेकिन साहिल (18) पुत्र गुरुभाग सिंह निवासी तलवाल ने रास्ते में दम तोड़ दिया। वहीं दूसरा घायल युवक ऋतिक (18) पुत्र प्रवीण क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में उपचाराधीन है। पुलिस ने वीरवार को पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव वारिसों के सुपुर्द कर दिया है।

बाइक स्किड होने से 3 लोग जख्मी

दूसरी सड़क दुर्घटना भी ठठल क्षेत्र के एक लिंक रोड में हुई। यहां देर सायं एक बाइक के स्किड होने से 3 लोग जख्मी हो गए। तीनों को गंभीर अवस्था में सिविल अस्पताल अम्ब लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद डाॅक्टर ने गंभीर रूप से घायल रामपाल (53) पुत्र नानक चंद निवासी नंदपुर को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना रैफर किया और वहां से उसे पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया जबकि रामपाल (38) पुत्र बीरबल निवासी नंदपुर व रवि पुत्र धनीराम निवासी ठठल स्थानीय अस्पताल में उपचाराधीन हैं। पुलिस ने दोनों मामलों में जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News