दर्दनाक सड़क हादसा : कार से एक साथ टकराईं 2 बाइकें, युवक को मिली दर्दनाक मौत

Monday, Oct 07, 2019 - 05:15 PM (IST)

अम्ब/बड़ूही: अम्ब-ऊना हाईवे के तहत आते चुरुड़ू में हुए सड़क हादसे में बिजनौर (यूपी) के एक युवक की मौत हो गई और 3 जख्मी हुए हैं। सड़क हादसे में मौत का शिकार हुआ युवक बीटैक का छात्र था और 3 घायल हुए युवक भी बीटैक के छात्र हैं। वे सभी चंडीगढ़ के नजदीक पड़ते लांडरां में स्थित एक इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ते हैं। सूचना मिलने पर अम्ब पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

बाइक को काफी दूर तक घसीटते हुए ले गई कार

पुलिस के अनुसार सोमवार सुबह चुरुड़ू में करीब साढ़े 4 बजे यह सड़क हादसा उस वक्त हुआ जब धर्मशाला से चंडीगढ़ की तरफ जा रही 2 बाइकें अचानक सड़क की तरफ मुड़ीं और एक कार से टकरा गईं। सड़क हादसा इतना भयंकर था कि इस दौरान एक बाइक कार में फंस गई और कार चालक कार में फंसी बाइक को काफी दूर तक घसीटता हुआ ले गया। इस सड़क हादसे में दोनों बाइकों पर सवार 4 युवक बुरी तरह से जख्मी हो गए, जिन्हें तुरंत क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंचाया गया लेकिन वहां पर प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने एक की स्थिति नाजुक देखते हुए उसे पीजीआई रैफर कर दिया लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया, जिसकी पहचान मोहित राजपूत (21) पुत्र नंदराज निवासी बिजनौर (यूपी) के रूप में की है।

हादसे में ये हुए घायल

इस सड़क दुर्घटना कृष्णा (21) पुत्र मनोज कुमार निवासी मधेपुरा (बिहार), प्रदीप शुक्ला (21) पुत्र विनय कुमार निवासी सिविल लाइन गौंडा (यूपी) व प्रवेश कुमार (21) पुत्र पंकज शर्मा निवासी गरनोटा, सिहुंता (चम्बा) गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। इस मामले में पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर सड़क हादसे में शामिल वाहनों को कब्जे में ले लिया है। वहीं डीएसपी अम्ब मनोज जम्वाल का कहना है कि पुलिस ने तेज रफ्तार व लापरवाही से वाहन चलाने के आरोप में कार चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Vijay