संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए पंचायत उप्रधान का मिला शव, 3 गिरफ्तार

Saturday, Jun 08, 2019 - 08:22 PM (IST)

ऊना (अमित): जिला ऊना के विकास खंड गगरेट के तहत आती लोहारली पंचायत के संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए उपप्रधान प्रदीप कुमार का शव शनिवार को खेतों से बरामद हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के अनुसार बीते शुक्रवार को लापता हुए उपप्रधान ने अपने परिजनों को मोबाइल पर एक वीडियो संदेश भेजा, जिसमें उसने अपने ही भाइयों पर उसे शराब में कोई चीज मिलाकर जान से मारने का प्रयास करने के आरोप जड़े थे। इसका कारण उसने कोई जमीनी विवाद को लेकर कोर्ट में दायर केस बताया था। वीडियो संदेश भेजने के बाद से वह लापता हो गया था। वहीं पुलिस उपप्रधान की माता की शिकायत के आधार पर 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए प्रदीप कुमार की तलाश में जुट गई थी लेकिन शुक्रवार देर रात तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया था। वहीं शनिवार को उसका शव खेतों में पड़ा मिला।

ट्यूबवैल पर बुलाया था शराब पीने, पिला दिया जहरीला पदार्थ

मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार को लोहारली निवासी रमेश कुमारी ने थाना गगरेट पहुंच कर अपने पुत्र और लोहारली के उपप्रधान प्रदीप कुमार की जान को खतरा बताते हुए 3 लोगों के खिलाफ शिकायत सौंपी। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को बाद दोपहर उसके बेटे प्रदीप कुमार को राजेश, सुरेश और राजेश के बेटे जोरावर आदि लोगों ने गांव में ही एक ट्यूबवैल पर शराब पीने के लिए बुलाया। जहां उन्होंने उसे शराब में कोई जहरीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया।

उप्रधान ने बहन और दोस्तों को भेजा था वीडियो संदेश

जब प्रदीप ने अपनी तबीयत खराब होने का हवाला देकर अस्पताल ले जाने की बात कही तो सभी लोग उस पर हंसने लगे और कहने लगे कि पहले जमीन को लेकर किया गया केस वापस लो। इसी दौरान प्रदीप ने अपना वीडियो बनाया और उसे अपनी बहन और दोस्तों को भेज दिया। वहीं पुलिस थाना गगरेट के प्रभारी सुशील कुमार ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। डी.एस.पी. हैडक्वार्टर अशोक वर्मा मौके पर पहुंच चुके हैं तथा मामले की पूरी जांच कर रहे हैं।

Vijay