सड़क किनारे शव मिलने से फैली सनसनी, मृतका का मोटरसाइकिल बना पहेली

Wednesday, May 15, 2019 - 09:59 PM (IST)

कुल्लू: कुल्लू जिला के अंतर्गत आते दोहरानाला में चेष्टा रोड पर सड़क किनारे एक व्यक्ति का शव बरामद होने से सनसनी फैल गई है। व्यक्ति की संदिग्ध हालत में मौत हुई है। मृतक का मोटरसाइकिल शव से करीब एक किलोमीटर दूर बरामद हुआ है। मोटरसाइकिल सड़क किनारे पार्क था। हालांकि मृतक के शरीर पर किसी तरह की चोट का निशान आदि नहीं पाया गया है। शव से करीब एक किलोमीटर दूर पार्क मोटरसाइकिल पुलिस के लिए फिलहाल पहेली बना हुआ है। पुलिस ने घटना को लेकर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है।

घर से इतनी दूर क्यों गया था व्यक्ति, पुलिस कर रही जांच

पुलिस के अनुसार सुबह के समय भुंतर थाना के अधीन दोहरानाला में एक शव सड़क किनारे पड़ा होने की सूचना मिली, जिस पर पुलिस का दल मौके पर गया और शव को कब्जे में लिया। इस दौरान स्थानीय पंचायत प्रतिनिधियों के बयान भी पुलिस ने दर्ज किए। सूचना पर मृतक का भाई और अन्य रिश्तेदार भी मौके पर पहुंचे थे। पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान प्रेम चंद (65) पुत्र नोरबू राम निवासी अंगू डोभी कुल्लू के रूप में हुई है। पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि वह घर से इतनी दूर उस इलाके में क्यों गया था। वहीं परिजनों के भी बयान दर्ज किए जा रहे हैं।

शव मिलने से इलाके में दहशत का माहौल

उधर, इस प्रकार शव बरामद होने से इलाके में दहशत का माहौल है। कुछ माह पूर्व इसी इलाके में एक व्यक्ति ने प्रवासी मजदूर का सिर धड़ से अलग कर दिया था। एस.पी. शालिनी अग्निहोत्री ने शव बरामद होने की पुष्टि करते हुए कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है।           

Vijay