रावी नदी के किनारे पानी में मिला शव, नहीं हुई पहचान

Thursday, Sep 19, 2019 - 11:04 PM (IST)

चम्बा (विनोद): रावी नदी के किनारे कलसुई के पास एक शव पुलिस ने बरामद किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मैडीकल कॉलेज अस्पताल चम्बा के शवगृह में रखवा दिया है। शव काफी दिनों तक पानी में पड़ा रहा, जिसके चलते वह काफी खराब हो चुका है। शव पर ऐसा कोई निशान पुलिस को नहीं मिला है, जिससे उसकी पहचान हो सके या फिर ऐसा प्रतीत होता कि उसे किसी ने चोट पहुंचाई हो। एसपी चम्बा डॉ मोनिका ने बताया कि शव को अगले 72 घंटों तक पहचान के लिए शवगृह में रखा जाएगा। उन्होंने बताया कि इस बारे में प्रदेश के अलावा साथ लगते सभी पड़ोसी राज्यों के पुलिस थानों व चौकियों को सूचित कर दिया गया है।

उन्होंने बताया कि शव 20 से 25 वर्ष की आयु वाले युवक का प्रतीत होता है और करीब 20-25 दिन पुराना है। उन्होंने बताया कि पिछले दिनों रावी नदी में गिरी गाड़ी में लापता हुए एक व्यक्ति का शव तो मिल गया था लेकिन दूसरा अभी तक नहीं मिला है, जिसके चलते उक्त संबंधित परिवार को शव की पहचान करवाने के लिए बुलाया गया, जिस पर प्रभावित परिवार मौके पर पहुंचा लेकिन उन्होंने शव को अज्ञात बताया।

एसपी चम्बा ने यह बात स्वीकारी कि यह शव मणिमहेश यात्री का भी हो सकता है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए सभी पड़ोसी राज्यों को इस बारे में सूचित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि अगर अगले 72 घंटों के बाद भी शव की पहचान नहीं हो पाती है तो पुलिस इस पर अगली कार्रवाई अमल में लाएगी। उन्होंने बताया कि पुलिस को रात करीब 8 बजे इस बारे सूचना मिली जिसके चलते सदर थाना चम्बा की पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और रात 12 बजे उसे मैडीकल कॉलेज अस्पताल चम्बा के शवगृह में जमा करवा दिया।

Vijay