बिनवा पुल के नीचे मिला 19 वर्षीय युवक का शव, फैली सनसनी

Sunday, Jun 07, 2020 - 11:02 PM (IST)

पपरोला (ब्यूरो): बैजनाथ-पपरोला के मध्य राष्ट्रीय उच्चमार्ग पर रविवार सुबह बिनवा खड्ड में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सुबह जब कुछ लोग सैर करने के लिए निकले तो लोगों ने देखा कि पुल के नीचे पत्थर पर एक युवक का शव पड़ा था। मृतक की पहचान सुनील कुमार (19) निवासी संसाल (मंढेड) के रूप में हुई है। हालांकि इस समय यह युवक अपनी मां और बहन के साथ पपरोला में रह रहा था। जहां पर इसकी मां ने दूसरी शादी कर ली थी और अपने दूसरे पति के साथ रह रही थी।

घटना की सूचना मिलने के बाद एसएचओ चिन्त राम शर्मा के नेतृत्व मेें पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की पड़ताल शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने धर्मशाला से फोरैंसिक टीम ने साक्ष्य इकट्ठे किए। घटना की सूचना मिलने के बाद युवक के परिजन भी मौके पर पहुंचे। परिजनों ने बताया कि यह युवक मानसिक रूप से भी अस्वस्थ था, जिसका टांडा अस्पताल में उपचार चल रहा था। परिजनों ने बताया कि सुनील बीती रात शनिवार को साढ़े 11 बजे तक घर पर ही था व उसके बाद रात को ही घर से निकल गया, जिसका उन्हें पता नहीं चल पाया।

इस दौरान डीएसपी अमित शर्मा भी मौके पर पहुंचे और इस संबंध में जानकारी ली। एसएचओ बैजनाथ चिन्त राम ने बताया कि युवक के शव पर कुछ निशान थे, जो गिरने के हो सकते हों। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए टांडा भेजा गया है व पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा।

Vijay