सिर पर गोली लगे युवक का मिला शव, हत्या या आत्महत्या की जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Wednesday, Dec 23, 2020 - 11:35 PM (IST)

नाहन (ब्यूरो): जिला मुख्यालय से करीब 15 किलोमीटर दूर जमटा के समीप बुधवार को संदिग्ध हालत में एक युवक का शव बरामद हुआ है। युवक के सिर पर बंदूक की गोली के निशान पाए गए हैं। इसके अलावा मौके पर देसी बंदूक भी पुलिस ने बरामद की है। हालांकि अभी यह नहीं कहा जा सकता है कि युवक की हत्या की गई है या फिर आत्महत्या है। पुलिस हर पहलू से जांच कर रही है।

एएसपी बबीता राणा ने बताया कि जमटा के समीप एक युवक का शव बरामद हुआ है। अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। मृतक के सिर पर बंदूक की गोली का निशान पाया गया है। इसके अलावा मौके पर देसी बंदूक भी बरामद हुई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद सही जानकारी मिलेगी।

एएसपी ने बताया कि फिलहाल यह नहीं कहा जा सकता है कि युवक की हत्या की गई है या फिर उसने आत्महत्या की है। जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि आखिर युवक की मौत कैसे हुई है। एएसपी ने बताया कि पुलिस हर पहलू से जांच कर रही है। युवक ने जींस की पैंट, पीले रंग की जैकेट और गले में सफेद रंग का एक गमछा पहना था। मृतक की शिनाख्त के लिए कोशिश की जा रही है। आसपास के थानों में गुमशुदा लोगों की जानकारी जुटाई जा रही है और परिजनों से पूछताछ शुरू कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News