नाले में पेड़ पर फंदे से लटका मिला युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी

Thursday, Nov 29, 2018 - 06:32 PM (IST)

सोलन: कंडाघाट के तहत आती ग्राम पंचायत सतड़ोल में पश्चिम बंगाल के रहने वाले एक 30 वर्षीय युवक का पेड़ से लटका शव मिला है। इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने सायरी चौकी पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद डी.एस.पी. हैड क्वार्टर सोलन अमित ठाकुर पुलिस टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे व मौके का जायजा लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोलन अस्पताल भेज दिया है।

नालड़ू नाले में पेड़ से लटका मिला शव

जानकारी के अनुसार बुधवार रात्रि सायरी चौकी पुलिस को स्थानीय लोगों ने सूचना दी कि सतड़ोल पंचायत के नालड़ू नाले में एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ है। ए.एस.आई. सायरी पुलिस चौकी इंजार्च ने इसकी सूचना डी.एस.पी. सोलन को दी। सूचना मिलने के बाद डी.एस.पी. सोलन व कार्यकारी थाना प्रभारी कंडाघाट राजेंद्र अपनी टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। जांच में स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि यह युवक क्षेत्र में लेबर का काम करता था।

4 दिनों से काम पर नहीं आ रहा था युवक

जिस ठेकेदार के पास यह काम करता था उस ठेकेदार संजीव ने पुलिस को बताया कि पिछले 4 दिनों से उक्त युवक काम पर नहीं आ रहा था। युवक पिछले 4-5 वर्षों से कंडाघाट क्षेत्र में ही लेबर का काम कर रहा था। डी.एस.पी. ने बताया कि शव की शिनाख्त रणजीत निवासी दार्जलिंग वैस्ट बंगाल के रूप में हुई है। वह पिछले काफी वर्षों से उपमंडल कंडाघाट में ही लेबर का काम करता था। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Vijay