यहां पंजाब के युवक का गली-सड़ी अवस्था में मिला शव, नशे की ओवरडोज से मौत की आशंका

Monday, Jul 15, 2019 - 09:08 PM (IST)

इंदौरा (अजीज): पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत एक युवक का गली-सड़ी अवस्था में शव बरामद हुआ है। यह शव पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के तहत गांव मीलवां में ठाकुरद्वारा मोड़ के निकट झाडिय़ों में पाया गया है। वहीं शव के पास खाली सीरिंज पाई गई हैं, जिससे नशे की ओवरडोज से मृत्यु के कयास लगाए जा रहे हैं। इस बाबत पुलिस थाना प्रभारी इंदौरा के सुरिंद्र धीमान ने बताया कि देर रात पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा में किसी व्यक्ति ने उक्त स्थान पर एक गला-सड़ा शव पड़े होने की सूचना दी व बताया कि शव से कुछ ही दूर एक मोटरसाइकिल भी खड़ा है।

3 दिन पहले हाजीपुर से लापता हुआ था युवक

सूचना मिलते ही एस.एच.ओ. इंदौरा के नेतृत्व में पुलिस दल मौका पर पहुंचा व साक्ष्य जुटाए। वहीं शव की पहचान हेतु हिमाचल सीमा से सटी पंजाब की पुलिस चौकियों व थानों में सूचित किया गया तो थाना हाजीपुर से पता चला कि 3 दिन पहले यहां एक युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई है। इस आधार पर गुमशुदगी रिपोर्ट लिखवाने वाले परिवार को मौके पर बुलाया गया, जिसने मौके पर पहुंच कर शव की पहचान की। मृतक की पहचान बख्शी राम (27) पुत्र ज्ञान चंद निवासी अड्डा हाजीपुर, जिला होशियारपुर (पंजाब) के रूप में हुई है जोकि हाजीपुर में दुकान करता था।

परिजन बोले-नशा करने का आदी था युवक

एस.एच.ओ. ने बताया कि मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया के वह नशा करने का भी आदी था और शव के पास खाली सीरिंजे भी मिली हैं, जिससे चिट्टे की ओवरडोज से युवक की मौत के कयास लगाए जा रहे हैं। पुलिस ने परिजनों के बयानों के आधार पर सी.आर.पी.सी. अधिनियम की धारा 174 के तहत मामला दर्ज करके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। डी.एस.पी. नूरपुर डॉ. साहिल अरोड़ा ने बताया कि पुलिस विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है।

Vijay