सनसनीखेज : खून से लथपथ मिला वृद्धा का शव, इस बात ने उड़ाए पुलिस के होश

Tuesday, May 02, 2017 - 10:25 PM (IST)

घुमारवीं: स्थानीय उपमंडल की बकरोआ पंचायत के तहत आने वाले खुराड़ी गांव में घर में अकेली रहने वाली एक 85 वर्षीय वृद्धा की अज्ञात लोगों ने तेजधार हथियार से वार करके हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार बकरोआ पंचायत की प्रधान अंजना देवी ने बताया कि खुराड़ी गांव की रहने वाली 85 वर्षीय वृद्धा गंगा देई की एक बेटी थी और बेटा कोई नहीं है। बेटी की भी मौत हो चुकी है। उसके दोहते शिमला में अपने पिता के साथ रहते हैं और कभी-कभी यहां आते हैं। गंगा देई ने अपनी सम्पत्ति भी जमाई और दोहतों के नाम की हुई है। एस.पी. समेत घुमारवीं पुलिस थाना स्टाफ  व डी.एस.पी. घुमारवीं ने मौके पर जाकर हालात का जायजा लिया। 

गेहूं की कटाई के लिए बुलाए लोगों ने दी पुलिस को सूचना
मंगलवार सुबह कुछ लोगों को गंगा ने अपनी गेहूं की कटाई के लिए बुलाया हुआ था। जब इन लोगों ने घर में जाकर उसे उठाना चाहा और दराटी आदि मांगी तो खुलासा हुआ कि सोमवार की रात किसी अज्ञात व्यक्ति ने एक तेजधार हथियार से गंगा देई की निर्मम हत्या कर दी है। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर गई पुलिस ने खून से लथपथ शव का पंचनामा किया और मौके पर से तेजधार हथियार भी बरामद किया। दिन भर पुलिस ने मौके पर स्थानीय लोगों से जानकारियां जुटाईं और फोरैंसिक टीम से भी अन्वेषण की दृष्टि से चर्चा की। 

वृद्धा के साथ बलात्कार होने के संकेत 
माना जा रहा है कि वृद्धा का जान-पहचान वाला ही कोई शख्स कातिल है। हालांकि पुलिस को अभी तक रंजिश को लेकर कोई सुराग नहीं मिला है लेकिन फिर भी पुलिस ने इलाके में रहने वाले कुछ संदिग्धों पर नजर दौड़ा दी है। खोजी कुत्तों के सहारे भी कातिलों तक पहुंचने के प्रयास जारी हैं। हालांकि प्रथम दृष्टया की जांच में वृद्धा के साथ बलात्कार होने के संकेत भी मिले हैं, जिससे पुलिस के होश भी उड़े हुए हैं। सूत्रों के अनुसार वृद्धा के शव का पोस्टमार्टम होने के बाद ही पुलिस उसके साथ बलात्कार होने की पुष्टि करेगी।