काम के चलते घर से निकला था व्यक्ति, 2 दिन बाद खड्ड में मिला शव

Wednesday, Mar 18, 2020 - 09:34 PM (IST)

कुल्लू (शम्भू प्रकाश): बाह्य सिराज आनी के बुच्छैर इलाके में एक व्यक्ति का शव खड्ड से बरामद हुआ है। मृतक की पहचान मनी राम (57) पुत्र लसणु राम निवासी गांव गाड़ाशाड़ी के रूप में की गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार रात करीब 9 बजे प्रधान ग्राम पंचायत बुच्छैर ने थाना में सूचना दी कि मनी राम गांव से लगभग एक किलोमीटर आगे नाले में मृत अवस्था में पड़ा है, जिस पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई अमल में लाते हुए टीम को मौके पर भेजा।

16 मार्च को निजी काम से आनी आया व्यक्ति

छानबीन में पता चला कि मनी राम 16 मार्च को निजी काम से आनी आया था, जहां से अंतिम बस तराला में बैठ कर वापस अपने घर के लिए निकला था। आशंका जताई जा रही है कि घर के नजदीक पुलिया पार करते हुए पैर फिसलने से वह खड्ड में गिरा होगा, जिससे उसकी मौत हुई होगी। मौके पर स्थानीय लोगों के साथ पंचायत प्रधान के भी पुलिस ने बयान दर्ज किए। लोगों की मदद से पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकाला और उसका पोस्टमार्टम करवाया।

पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

व्यक्ति के माथे पर गिरने से हल्की चोट लगी है। उसकी पहनी हुई बास्केट की जेब में 440 रुपए, आधार कार्ड तथा एचआरटीसी का ग्रीन कार्ड मिला तथा पैंट की जेब में 2 मोबाइल फोन मिले, जिन्हें पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। एसपी गौरव सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

Vijay