न्यूगल खड्ड में पत्थरों के बीच फंसा मिला महिला का शव, 5 दिन पहले हुई थी लापता

Wednesday, Aug 21, 2019 - 11:21 PM (IST)

सुलह (अतुल वर्मा): 17 अगस्त से लापता धरोट (लाहला) निवासी शकुंतला देवी का शव बुधवार शाम 6 बजे के करीब परौर से एक किलोमीटर दूर न्यूगल खड्ड में जज्जर के समीप 3 पत्थरों के बीच फंसा मिला है। शव की पहचान महिला के बेटे सुरेंद्र कुमार ने की है। मौके पर पहुंची भवारना पुलिस ने बताया कि बकरियां चराने वाले कुछ स्थानीय लोगों से सूचना मिली कि न्यूगल खड्ड में पत्थरों के बीच लाश पड़ी है, जिस पर पुलिस कर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पालमपुर अस्पताल भेज दिया। बता दें कि महिला के पति की भी 2014 में मौत हो चुकी है। घर में बेटे के अलावा बहू है। महिला काफी मिलनसार थी।

लाहला से परौर के लिए बस में बैठी थी महिला

बताते चलें कि उक्त महिला 17 अगस्त को लाहला से परौर के लिए बस में बैठी थी लेकिन पता चला कि महिला परौर न उतर कर पीछे ही बाघ नाला पुल के पास उतर गई। फिर कुछ लोगों द्वारा महिला को न्यूगल खड्ड के किनारे घूमते देखा गया, जिसके बाद वह लातपा हो गई। पुलिस भी काफी मुस्तैदी से महिला की तलाश में जुटी हुई थी। विगत दिवस भी एक सूचना मिलने पर पुलिस ने परौर पुल के पास सर्च अभियान चलाया था, जिसमें कुछ पता नहीं चल पाया था। 

क्या बोले डीएसपी

डीएसपी अमित शर्मा  ने बताया कि धरोट (लाहला) की महिला का शव परौर के नजदीक न्यूगल खड्ड से बरामद कर लिया गया है। परिजनों से शव की शिनाख्त करवा कर शव पोस्टमार्टम के लिए पालमपुर ले आए हैं। महिला की गुमशुदगी का मामला 17 अगस्त को पालमपुर थाने में दर्ज किया गया है।

Vijay