झाड़ियों के बीच गड्ढे में पड़ा मिला मजदूर का शव, लोगों के उड़े होश

Sunday, Jun 17, 2018 - 06:15 PM (IST)

शिमला: शिमला के मेहली व मल्याणा के बीच सड़क के किनारे पर झाड़ियों के बीच गड्ढे से एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। मृतक की पहचान जालम सिंह (50) जिला सिरमौर के तहसील शिलाई गांव फागू के तौर पर हुई है। उक्त व्यक्ति शिमला में मजदूरी का काम करता था और कसुम्पटी के गोरखू लॉज में रहता था। उसने वहां बकरियां भी पाल रखीं थीं। पुलिस को शक है कि शायद उक्त व्यक्ति बकरियों के लिए चारा लाने गया होगा और उसकी गिरकर मौत हो गई होगी। पुलिस की प्राथमिक जांच में व्यक्ति की गिरकर की मौत होना ही सामने आ रहा है।


मृतक के दामाद ने की पहचान
पुलिस ने शव को आई.जी.एम.सी. में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। शव की शिनाख्त मृतक के दामाद ने की है। बताया जा रहा है कि उक्त व्यक्ति बीते 2 दिनों से घर नहीं आया था। लोगों से यह सूचना भी मिली है वह शराब का सेवन करता था।  पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने दवा किया है कि जल्द ही पता लगाया जाएगा कि व्यक्ति की मौत कैसे हुई है। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का भी इंतजार कर रही है। 


कैसे हुई व्यक्ति की मौत, पुलिस कर रही जांच
एस.पी. शिमला ओमापति जम्वाल ने बताया कि मेहली और मल्याणा के बीच एक व्यक्ति का शव पुलिस को बरामद हुआ है। पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। व्यक्ति की मौत कैसे हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। यह व्यक्ति मूलत: जिला सिरमौर का रहने वाला था। शव झाडिय़ों के बीच गड्डे में पड़ा हुआ था।

Vijay