Selfie के चक्कर में हुआ दर्दनाक हादसा, 4 घंटे की मशक्कत के बाद शव को निकाला बाहर

Saturday, May 06, 2017 - 10:27 AM (IST)

मंडी: दिल्ली से दोस्तों संग मनाली घूमने आया हरियाणा का एक युवक चंडीगढ़-मनाली एन.एच. पर मंडी के समीप ब्यास नदी में सेल्फी लेना भारी पड़ गया। बताया जाता है कि युवक सेल्फी लेने के बाद नहाने के लिए गहरे पानी में उतरा। इस दौरान पानी का बहाव तेज होने के चलते वह उसमें बह गया। हादसा वीरवार सवा चार बजे के करीब पेश आया। युवक के साथ उसके चार दोस्त भी थे।

दिल्ली में पढ़ाई करते हैं सभी छात्र

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक राज छेत्री उर्फ जॉनी (20) पुत्र रामू निवासी सी-62 कचहरी रोड गोल चक्कर पानीपत हरियाणा ने अपने चार दोस्तों अहसान पुत्र आलम निवासी हाउस नंबर डब्ल्यूपी 593, दीपक पुत्र जगदीश हाउस नंबर डब्ल्यूपी 51, सन्नी पुत्र मिकलेश हाउस नंबर डब्ल्यूपी 435, रोहित पुत्र अशोक कुमार निवासी अशोक बिहार बजीरपुर दिल्ली को मनाली घूमने के लिए बुलाया। ये सभी दिल्ली में पढ़ाई करते हैं।


पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया शव
वीरवार सुबह पांच बजे पांचों युवक बद्दी से मनाली के लिए कार से रवाना हुए। शुक्रवार सुबह लगभग 6 बजे शुरू हुए सर्च आप्रेशन के 4 घंटे बाद नंगल से आए गोताखोरों ने चट्टान के नीचे फंसे हुए शव को ढूंढ निकाला। पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। एएसपी मंडी कुलभूषण वर्मा ने बताया कि पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाही शुरू कर दी है और पूरे हादसे की बारिकी से जांच पड़ताल की जा रही है।


5 मील के पास हुआ था हादसा
मंडी पहुंचते ही सभी दोस्त 5 मील के पास ब्यास किनारे सैल्फी लेने उतर गए और वहां पानी के तेज बहाव में राज बह गया था।  उसके पिता रामू व मां कलावती सुबह ही मौके पर पहुंच गए थे। पुलिस के अनुसार रामू मूलत: नेपाल का निवासी है। उसका परिवार लंबे अरसे से पानीपत में रह रहा है। सर्च आप्रेशन के वक्त माता-पिता भी मौके पर ही मौजूद थे।