बेटी से मिलने घर से निकली बुजुर्ग महिला का मिला शव

Thursday, Apr 11, 2019 - 11:23 PM (IST)

चम्बा: एक बुजुर्ग महिला का शव उसके घर से कुछ ही दूरी पर मिला है। पुलिस ने सूचना मिलने पर शव को अपने कब्जे में लेकर वीरवार को उसका मैडीकल कॉलेज अस्पताल चम्बा में पोस्टमार्टम करवाया। जानकारी के अनुसार 82 वर्षीय साहनी देवी पत्नी ज्ञान चंद निवासी गांव हुट्टा डाकघर सरू मंगलवार की सुबह अपनी बेटी जोकि दुनेरा में रहती है, उससे मिलने के लिए घर से निकली लेकिन अपनी बेटी के पास नहीं पहुंची। आशंका होने पर जब बुधवार को परिजनों ने तलाशी अभियान छेड़ा तो उक्त महिला गांव के पास ही मृत अवस्था में मिली।

महिला को पड़ते थे मिर्गी के दौरे

बताया जाता है कि उक्त महिला को कुछ समय से मिर्गी के दौरे पड़ते थे, जिसके चलते संभावना है कि रास्ते से निकलते हुए उसे या तो दौरा पड़ा होगा या फिर पांव फिसलने के चलते वह मार्ग से करीब 150 फुट नीचे गिर गई। घरवालों ने बुधवार शाम को महिला का शव तलाशने में सफलता हासिल की और इस बारे में पुलिस को रात करीब साढ़े 9 बजे जानकारी दी।

परिजनों ने नहीं जताई कोई शंका

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर मैडीकल कॉलेज अस्पताल चम्बा के शव गृह में जमा करवा दिया। वीरवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया गया तो साथ ही घरवालों ने इस घटना के पीछे किसी प्रकार की शंका नहीं जताई, जिसके चलते इस मामले पर पुलिस ने 174 के तहत कार्रवाई अमल में लाई। 

Vijay