गाड़ी के अंदर फंदे से लटकी मिली चालक की लाश, हत्या या अत्महत्या की जांच में जुटी पुलिस

Friday, Aug 24, 2018 - 09:34 PM (IST)

रोहड़ू: पुलिस थाना जुब्बल के तहत भोलाड़ गांव में एक पिकअप चालक नेपाली मूल के व्यक्ति नरेश (34) ने पिकअप की बॉडी में ही फंदा लगाकर जान दे दी। यह घटना बीते दिन दोपहर की है तथा पुलिस ने मृतक का मोबाइल कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है व शव को पोस्टमार्टम के लिए जुब्बल अस्पताल में रखा है। मामले की जांच कर रहे ए.एस.आई. अमरनाथ ने बताया कि नेपाली नरेश पिछले लगभग डेढ़ वर्ष से भोलाड़ निवासी रामलाल की पिकअप गाड़ी (एच.पी. 64-2833) चलता था। रामलाल ने पुलिस को बताया कि पिकअप चालक नेपाली की घरवाली उसे छोड़कर चली गई थी, जिसकी वजह से वह परेशान भी रहता था।

बागवान ने फंदे पर झूलता देखा चालक का शव
बीते दिन भोलड़ में किसी सेब बागवान ने रामलाल को सेब लोड करने के लिए पिकअप गाड़ी मांगी थी तथा रामलाल ने अपने चालक नरेश को सेब लोड करने के लिए भेजा। बागवान ने जब पीछे गाड़ी की बॉडी का तिरपाल हटाकर देखा तो गाड़ी के भीतर चालक नरेश फंदे पर झूल रहा था, जिस पर उसने तुरंत गाड़ी मालिक को सूचना दी व फिर पुलिस को सूचित किया गया।

गाड़ी से 4 इंच ऊपर था चालक का शव
जांच अधिकारी ने बताया कि चालक का शव गाड़ी से 4 इंच ऊपर था तथा अभी तक यह सुसाइड का मामला ही लगता है क्योंकि शव पर चोट के भी कोई निशान नहीं पाए गए हंै परंतु गाड़ी की बॉडी में फंदा लगाना कई सवाल खड़े करता है क्योंकि फंदे पर झूले नेपाली की टांगे गाड़ी के भीतर बॉडी में नीचे लगी हंै। यह आत्महत्या है या हत्या यह तो जांच के बाद ही पता चल पाएगा। डी.एस.पी. रोहड़ू अनिल शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Vijay