पेपर देने कॉलेज गई छात्रा का पुल के नीचे मिला शव, पुलिस जांच में जुटी

Tuesday, Apr 30, 2019 - 09:07 PM (IST)

ज्वालामुखी/खुंडियां (नितेश/कमलजीत): खुंडियां में एक पुल के नीचे एक 19 वर्षीय युवती का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। युवती की पहचान शबनम पुत्री गुरदास राम निवासी मरहेड़ तहसील व थाना खुंडिया के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि युवती खुंडियां कॉलेज में बी.एससी. प्रथम वर्ष की छात्रा थी और बीते रोज मैथ का पेपर देने कॉलजे गई हुई थी लेकिन जब वह घर नहीं लौटी तो परिजन उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाने थाना खुंडिया आ रहे थे।

परिजनों ने पुल के नीचे देखी बेटी की लाश

इस बीच परिजनों ने खुंडियां में पड़ते एक पुल के नीचे बेटी को मृत अवस्था में पाया। इसकी सूचना लड़की के पिता ने पुलिस को दी, जिस पर थाना प्रभारी खुंडियां अश्वनी शर्मा सहित टीम मौके पर पहुंची व लड़की के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए देहरा अस्पताल भेज दिया ताकि युवती की मौत में सही कारणों का पता लग सके। पुलिस ने इस मामले को लेकर परिजनों सहित सभी के बयान कलमबद्ध कर सी.आर.पी.सी. 174 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। डी.एस.पी. ज्वालाजी तिलक राज ने मामले की पुष्टि की है।

पेपर देने कॉलेज नहीं पहुंची थी युवती

बताया जा रहा है कि लड़की का शव खुंडियां से 3 या 4 किलोमीटर पीछे जखड़ू दुर्गपुल किनारे खड्ड में मिला है। वहीं पुलिस छानबीन करने पर पता चला है कि उक्त युवती अपना पेपर देने भी कॉलेज नहीं पहुंची थी, जिसकी पुष्टि कॉलेज में पता करने पर हुई है। वहीं जो लड़की सीधे बस में कॉलेज से घर जाने वाली आखिर 3 या 4 किलोमीटर पीछे पुल के पास कैसे पहुंची, इसे लेकर भी संशय बरकरार है। बहरहाल पुलिस की इस मामले को लेकर तफ्तीश जारी है।

मोबाइल के बारे में होती थी बात

बताया जा रहा है कि उक्त लड़की पढऩे में बहुत ही होनहार थी। उधर, पुलिस में दिए गए बयान में परिजनों ने कहा है कि लड़की के साथ कभी भी कोई इस तरह की बात नही हुई, जिससे की वह इतना बड़ा कदम उठा लेती। कभी-कभार लड़की के फोन को लेकर बात होती रहती थी।

Vijay