पुलिस ने घर के समीप गड्ढे से बरामद किया बच्ची का शव, आरोपी बाप जंगल से दबोचा

punjabkesari.in Friday, Jul 31, 2020 - 08:17 PM (IST)

मंडी (ब्यूरो): मंडी शहर के साथ सटे नसलोह में बच्ची की हत्या के आरोपी बाप को पुलिस ने शुक्रवार सुबह जंगल से गिरफ्तार कर लिया, जो यहां रात भर से छिपा हुआ था। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने घर के समीप बच्ची का शव भी बरामद कर लिया है, जिसे आरोपी ने स्वयं ही दफनाया था। शव पोस्टमार्टम के लिए जोनल अस्पताल मंडी भेजा गया है। आरोपी हरीश कुमार के विरुद्ध पुलिस ने हत्या व हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है तथा पुलिस रिमांड पर लेने के लिए आरोपी को शनिवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

बताया जा रहा है कि आरोपी दिव्यांग है, जो दिहाड़ी लगाकर आजीविका कमाता है। आरोपी की पत्नी तीसरी बार गर्भवती थी और उसके एक 7 साल का बेटा व एक 4 साल की बेटी है। 29 जुलाई को जब उसकी पत्नी को प्रसव हुआ तो आरोपी को यह पता चला कि बेटी हुई है तो वह उसे देखने के बहाने उठाकर घर से कुछ दूर निकल गया और उसे गड्ढे में दफना दिया। थोड़ी देर बाद घर आया और पत्नी को बताया कि उसने बच्ची को दफना दिया है। पत्नी ने विरोध जताया तो आरोपी ने उससे मारपीट की और स्वयं मौके से फरार हो गया।

वीरवार शाम को आसपास की महिलाएं प्रसूता का हाल जानने आईं तो वह बिस्तर पर खून से लथपथ पाई गई। प्रसूता ने आपबीती सुनाई तो महिलाओं ने पंचायत प्रधान व पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मंडी आशीष शर्मा व सदर थाना प्रभारी विनोद कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और रात को ही ग्रामीणों व प्रसूता के बयान दर्ज किए।

प्रसूता की गंभीर हालत को देखते हुए उसे जोनल अस्पताल में दाखिल किया गया है। शुक्रवार सुबह एसपी मंडी गुरदेव शर्मा स्वयं मौके पर पहुंचे तो सर्च अभियान के दौरान ग्रामीणों की मदद से जंगल में छिपे आरोपी को दबोच लिया गया। एसपी ने कहा कि आरोपी के विरुद्ध हत्या व हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News