2 माह से लापता महिला का झाड़ियों में मिला गला-सड़ा शव

Thursday, Mar 19, 2020 - 09:59 PM (IST)

बनखंडी (राजीव शर्मा): पुलिस चौकी रानीताल के तहत ग्राम पंचायत त्रिपल से वीना देवी (45) पत्नी केवल कृष्ण गांब ठठेड़ पिछले लगभग 2 महीने से रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता हो गई थी, जिसको लेकर परिजनों ने 11 जनवरी को पुलिस चौकी रानीताल में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी लेकिन मायका और ससुराल पक्ष द्वारा काफी तलाश करने के बाद भी वीना देवी का कोई सुराग नहीं मिला। वीरवार को त्रिपल गांव में ही महिला के घर से लगभग एक किलोमीटर की दूरी पर उसका शव झाड़ियों में पड़ा मिला, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में ले लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गत वर्ष 17 अक्तूबर को वीना देवी के पति की अचानक बीमारी के कारण मौत हो गई थी, जिसके बाद वह मानसिक रूप से परेशान रहती थी। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार वीना देवी घर से 10 जनवरी को गायब हो गई थी। काफी तलाश करने के बाद परिजनों ने 11 जनवरी को पुलिस चौकी रानीताल में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी देहरा रणधीर सिंह ने बताया कि महिला का शव काफी गल-सड़ चुका है जिसको पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। फिलहाल अभी तक उसके परिजनों में से किसी ने भी कोई शक नहीं जताया है। महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए टांडा अस्तपताल  भेज दिया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Vijay