कंडाघाट-चायल मार्ग पर नाली में मिला शव, क्षेत्र में फैली सनसनी

punjabkesari.in Wednesday, Mar 25, 2020 - 10:54 PM (IST)

कंडाघाट (ब्यूरो): कंडाघाट-चायल मार्ग पर लगभग आधा किलोमीटर दूर स्थित एक निजी होटल के समीप सड़क के किनारे बनी निकासी नाली में एक व्यक्ति का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। होटल मालिक द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी कंडाघाट बृज लाल टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे व शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। जानकारी के अनुसार बुधवार को करीब 10 बजे निजी होटल के मालिक ने देखा कि एक व्यक्ति सड़क के किनारे बनी नाली में पड़ा हुआ है जिसकी सूचना उसने पुलिस को दी।

मृतक की जेब से 710 रुपए भी बरामद हुए हैं। मृतक की शिनाख्त मोहन दत्त (70) निवासी गांव पोकन पंचायत धरोट सोलन के रूप में हुई है। शिनाख्त करने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी। पूछताछ में मृतक के भाई लायक राम ने पुलिस को बताया कि उसका भाई शराब पीने का आदी था। व्यक्ति की मौत किन कारणों से हुई है इसका पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा।

थाना प्रभारी कंडाघाट बृज लाल ने कहा कि चायल को जाने वाली सड़क के किनारे बनी नाली में एक व्यक्ति मृत अवस्था में मिला है, जिसकी शिनाख्त मोहन दत्त निवासी पोकन सोलन के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सोलन अस्पताल भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News