अधेड़ व्यक्ति की हत्या कर सुनसान कमरे में फैंका शव, एक गिरफ्तार

Saturday, Feb 24, 2018 - 09:11 PM (IST)

इंदौरा (अजीज खादिम): पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत एक अधेड़ व्यक्ति की हत्या कर शव को सुनसान स्थान पर एक कमरे में फैंके जाने का मामला सामने आया है। आशंका जताई जा रही है कि डमटाल में कूड़ा-कचरा उठाने वाले एक व्यक्ति की उसके ही साथियों द्वारा हत्या कर दी गई। इसमें पुलिस ने मृतक के एक साथी को भी गिरफ्तार किया है। एस.डी.पी.ओ. नूरपुर नवदीप सिंह ने बताया कि डमटाल पुलिस चौकी को सूचना मिली कि डमटाल राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे झाडिय़ों में एक वीरान जगह पर बने कमरे में एक शव पड़ा हुआ है, जिस पर डमटाल पुलिस चौकी प्रभारी कुलदीप कुमार ने थाना इंदौरा के प्रभारी संदीप पठानिया को सूचित किया और पुलिस तुरंत घटना स्थल पर पहुंची।

चेहरे और सिर से निकला हुआ था खून
पुलिस ने पाया कि एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति का शव वीरान जगह पर बने कमरे में पड़ा हुआ है और उसके चेहरे और सिर पर गहरी चोटों के चलते खून निकला था और आसपास की जगह पर भी खून बिखरा पड़ा था। सूचना मिलने पर एस.डी.पी.ओ.भी मौके पर पहुंचे और आसपास क्षेत्र से साक्ष्य जुटाए। पुलिस के अनुसार मृतक को पास ही की वीरान जगह पर बने कमरे में मारा गया है और उसे घसीट कर झाडिय़ों में बने कमरे में लाकर छुपा दिया गया। पुलिस ने धर्मशाला से फ ोरैंसिक टीम को सूचित किया, जिस पर  फोरैंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर अस्पताल भेज दिया है। 

पुलिस को फोरैंसिक व पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार
डी.एस.पी. नूरपुर ने बताया कि पुलिस ने तुरंत हरकत में आकर मृतक के साथ रहने वाले एक अन्य व्यक्ति को शक के आधार पर गिरफ्तार किया है, जिससे पूछताछ की जा रही है। फि लहाल डमटाल पुलिस चौकी में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के अंतर्गत हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और फ ोरैंसिक व पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। पुलिस द्वारा आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।