शराब का सेवन कर रात को सड़क किनारे सो गया युवक, सुबह मिली लाश

Thursday, Jan 09, 2020 - 10:54 PM (IST)

सराहां (धर्म सिंह): पच्छाद थाना के तहत हरियाणा राज्य की तहसील कालका के चिकन खेड़ा गांव से देव कार्य के लिए प्रेम नगर आए 2 युवकों में से एक की नशे के ज्यादा सेवन से मौत हो गई। हुआ यूं कि बुधवार को हरियाणा राज्य की कालका तहसील के चिकन खेड़ा निवासी मनोज कुमार उर्फ सोनू (35) व नरेश कुमार (35) निवासी प्रेम नगर किसी देव कार्य को लेकर आए थे।

मनोज कुमार व नरेश कुमार ने पहले ही शराब का सेवन किया हुआ था, जिसको लेकर जहां देव कार्य करने आए थे उन्होंने शराब के नशे के कारण काम करने से मना कर दिया और कहा कि वे देव कार्य के लिए कल आएं। इसके बाद दोनों ने फिर से शराब का सेवन किया। रात होने पर दोनों प्रेम नगर के साथ लगते गांव मानो के लिए जाने लगे, जहां उनका कोई परिचित व्यक्ति था। ज्यादा नशा होने के कारण आधी रात के बाद नरेश कुमार तो जान-पहचान के व्यक्ति के घर चला गया परंतु मनोज कुमार सड़क के किनारे पर ही सोया रहा।

सुबह उठने पर जब परिवार वालों ने नरेश कुमार को पूछा कि वह रात को कहां से आए तो उसने पूरा हाल बताया व बताया कि उसका एक साथी मनोज कुमार भी साथ था परंतु रात को ज्यादा नशा होने के कारण यहां तक नहीं पहुंच पाया। इसके बाद वीरवार को वे जब उसे देखने सड़क पर पहुंचे तो मनोज कुमार की मौत हो चुकी थी। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। थाना प्रभारी पच्छाद सुभाष सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। डीएसपी राजगढ़ भीष्म ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है।

Vijay