अंब के जंगल में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक और युवती का शव

Monday, Feb 22, 2021 - 04:12 PM (IST)

ऊना (अमित शर्मा) : जिला ऊना के उपमंडल अंब मुख्यालय के कॉलेज से करीब 250 मीटर की दूरी पर स्थित जंगल में युवक और युवती के संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई है। मामले की सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस टीम मौका पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर क्षेत्र को सील करके फोरेंसिक टीम का घटनास्थल का निरीक्षण करने के लिए बुलाया गया है। वहीं पुलिस के आलाधिकारियों ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया है लेकिन अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि युवक और युवती ने आत्महत्या की है या इनकी हत्या की गई है। फिलहाल फोरेंसिक टीम द्वारा जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असल कारणों का खुलासा हो पाएगा। 

अंब कस्बे के मनसोह रोड पर जंगल में युवक व युवती के शव सड़ी-गली अवस्था में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना मिलने पर डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडेय ने दलबल सहित मौके का निरिक्षण किया है। घटना के संबंध में पुख्ता साक्ष्य जुटाने के लिए धर्मशाला से फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। बताया जा रहा है कि मृतक 21 वर्षीय युवक अम्ब कस्बे के मनसोह व 19 वर्षीय युवती अंब क्षेत्र के ही नैहरियां गांव की रहने वाली है। युवती अम्ब कॉलेज में ही पढाई कर रही थी और करीब 15 दिन पहले वह घर से कॉलेज आई थी और उस दिन से वह गायब थी। युवक आईटीआई करने के बाद अंब में ही आट्टा चक्की चला रहा था। युवती के परिजनों ने पुलिस थाना अम्ब में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी।

आज दोपहर करीब 12 बजे के एक व्यक्ति जंगल से लकड़ियाँ लाने के लिए गया हुआ था तो आबादी से करीब 100 मीटर अंदर जंगल में एक खाई में उक्त युवक व युवती के शव एक साथ पड़े हुए देखे। जिसके बाद उसने तुरंत इसकी सूचना अंब पुलिस को दी। डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडेय ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण कर रही है। दोनों शव काफी दिन पुराने लग रहे हैं। जिसके चलते उन्होंने धर्मशाला से फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया है। उनके आने के बाद की ज्यादा जानकारी मिल सकती है। 
 

Content Writer

prashant sharma