Watch Video: रहस्यमय परिस्थितियों में गोबिंदसागर झील में डूबा व्यक्ति, मौत की गुत्थी सुलझाने में लगी

Thursday, Nov 23, 2017 - 10:28 AM (IST)

बिलासुपर: जिला के स्वारघाट थाना के तहत एक व्यक्ति के गोविंदसागर झील में डूब जाने से मौत हो गई। इससे स्वारघाट क्षेत्र में गम का माहौल बरकरार है। पांव फिसलने से व्यक्ति की मौत होने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।


ड्यूटी के लिए जा रहा था व्यक्ति
गौरतलब है कि स्वारघाट क्षेत्र की ग्राम पंचायत टाली जगातखाना में आज सुबह एक व्यक्ति के झील में डूबकर मौत होने के समाचार से पूरा इलाका गमगीन है। मृतक की पहचान जीत राम उम्र 51 वर्ष निवासी गेहड़वीं, तहसील झंडूता जिला बिलासपुर के तौर पर हुई है। जीत राम हरिपुर के नजदीक पट्टा स्थान पर सरकारी नौकरी करता था, जो ड्यूटी के लिए जा रहा था।


सुबह मिली सूचना
ग्राम पंचायत टाली जगातखाना के प्रधान ने बताया कि उसे आज सुबह किसी ने सूचना दी कि ज्योरीपतन के पास झील में किसी की लाश पड़ी हुई है। सूचना मिलते ही मैेंने सबसे पहले पुलिस को सूचित किया और मौका स्थल पर चले गए। कुछ देर बाद पुलिस भी वहां पर पहुंच गई। इसके बाद डेड बॉडी को झील से बाहर निकाला गया। शिनाख्त से पता चला है कि यह लाश जीत राम निवासी गेहड़वीं की है जो बद्दी के पास सरकारी नौकरी करता था। इसके बाद जीत राम के परिजन भी मौका स्थल पर पहुंचे जो गमगीन हैं।

पांव फिसलने से मौत
लोगों का कहना है कि जीत राम की मौत अचानक पांव फिसलने से हुई होगी। सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव का झील से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए रीजनल अस्पताल बिलासपुर में भिजवा दिया है। 

बिलासपुर अस्पताल में हो रहा पोस्टमार्टम
इस बारे में पुलिस ने बताया कि लाश मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई करते हुए इसे पोस्टमार्टम के लिए बिलासपुर अस्पताल भेज दिया है। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। फिलहाल प्रथम दृष्टया में मौत पांव फिसलने से होने का मामला लग रहा है।