चंबा जिला की सराहन पंचायत में मिले युवक-युवती के संदिग्ध परिस्थितियों में शव

punjabkesari.in Wednesday, Aug 19, 2020 - 04:51 PM (IST)

चंबा (सलीम) : चंबा जिला के पंचायत सराहन के सोट गांव में गौशाला से एक युवक-युवती का शव बरामद हुआ है। आशंका जताई जा रही है कि पहले युवक ने युवती की हत्या की और फिर खुद आत्महत्या कर ली। सूचना मिले ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया दिया था वहीं मामले की जांच भी शुरू कर दी है। गौशाला में युवपक युवती का शव मिलने के बाद गांव में सनसनी फैल गई है। 

जानकारी अनुसार पुलिस थाना चंबा के तहत ग्राम पंचायत सराहन के बग्गा गांव के समीप सोट नामक स्थान पर स्थित गौशाला में एक युवती और युवक के संदिग्ध हालात में शव बरामद हुए हैं। पुलिस दल के पहुंचने के बाद पता चला है कि 30 वर्षीय राकेश निवासी संगेरा की मां बुधवार सुबह गौशाला में मवेशियों के लिए चारा डालने गईं। वहां पहुंचने के बाद उसने युवक व युवती के शव देखें और ग्रामीणों को सूचना दी। गौशाला में राकेश का शव फंदे पर लटका हुआ था। वहीं 31 वर्षीय चंपा देवी निवासी मढरूईं जमीन पर चित पड़ी हुई थी।

बताया जा रहा है कि चंपा देवी के सिर पर गहरी चोट के निशान भी हैं। युवक की मां ने गौशाला का नजारा देखकर तुरंत ग्रामीणों को सूचित किया। इस पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। उधर दोनों युवक युवती की हत्या होने के कई सुराग मौके वारदात से बरामद हुए हैं। जिसमें युवती को मारने के इस्तेमाल में लाया गया लोहे की रोड खून से सनी मिली है। पुलिस ने युवक व  युवती दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए पंडित जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज एवं चिकित्सालय चंबा भेज दिया है। 

इस संदर्भ में पुष्टि करते हुए करते हुए एएसपी चंबा रमन शर्मा ने बताया कि जिला के सराहन पंचायत में मिले युवक-युवती के शव हत्या से जुड़ा मामला है। जिसमें पुलिस को मौके वारदात से कई अहम सुराग मिले हैं। पुलिस की प्रारंभिक जांच में मृतक युवक ही  प्रारंभिक संदेह के दायरे में है। जिसने युवती की हत्या कर स्वयं आत्महत्या कर ली। फिर भी इस दिशा में पुलिस हर तरह से जांच कर रही है। जिसके चलते जल्द ही पुलिस इस वारदात की गुत्थी को सुलझा लेगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prashant sharma

Recommended News

Related News